शाजिया इल्मी ने अकबर अहमद डंपी के खिलाफ FIR दर्ज कराई

नई दिल्‍ली। बीजेपी नेता शाजिया इल्मी ने बहुजन समाज पार्टी BSP के पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शाजिया ने अकबर अहमद डंपी के ऊपर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। पूर्व बीएसपी सांसद के खिलाफ दिल्ली के वसंत कुज पुलिस थाने में FIR दर्ज कराई गई है।
IPC की धारा 506 और 509 के तहत FIR दर्ज
जानकारी के मुताबिक घटना बीते 5 फरवरी की है। बीजेपी नेता शाजिया इल्मी ने आरोप लगाया है कि बीते 5 फरवरी को वो एक रात्रि भोज में शामिल हुई थीं, जहां अकबर अहमद डंपी ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी शिकायत की थी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया है। वसंत कुंज साउथ थाने में 7 फरवरी को आईपीसी की धारा 506 और 509 के तहत FIR दर्ज किया गया है।
शाजिया का आरोप, अकबर अहमद डंपी ने गालियां दीं
दिल्ली बीजेपी की वाइस प्रेसीडेंट शाजिया इल्मी के मुताबिक वह इस मामले को सार्वजनिक नहीं करना चाहती थीं। उन्होंने कहा, ‘मैंने अहमद के खिलाफ उत्पीड़न और मेरे साथ बदसलूकी करने के लिए शिकायत दर्ज कराई है। चेतन सेठ और उनके परिवार के सदस्यों ने अकबर अहमद डंपी को रोकने की कोशिश की लेकिन वह मुझे लगातार अपमानित कर रहे थे। वह गालियां दे रहे थे। मैं एक एग्जाम्पल सेट करना चाहती हूं कि ऐसा करके लोग बच नहीं सकते।’
5 फरवरी की पार्टी में कई देशों के राजदूत भी हुए थे शामिल
शाजिया इल्मी की शिकायत के मुताबिक 5 फरवरी को वह वसंत कुंज में चेतन सेठ की पार्टी में शामिल हुई थीं, जहां कई देशों के राजदूत भी शामिल हुए थे। शिकायत में कहा गया है कि जिस वक्त वो चिली के राजदूत से अपने देश के लॉ को लेकर बात कर रही थीं, उसी दौरान अकबर अहमद डंपी वहां आये और उन्होंने बीजेपी और प्रधानमंत्री को लेकर अपशब्द बोलने लगे। शाजिया इल्मी ने बताया कि वहां मौजूद लोगो ने उन्हें ऐसा करने से रोकने की कोशिश भी लेकिन डंपी लगातार अपशब्द बोलते रहे। हालांकि शाजिया के आरोपों पर फिलहाल अकबर अहमद डंपी की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *