मप्र में बिजली कटौती से आजिज़ आए शायर Rahat Indori

इंदौर। मध्य प्रदेश में बिजली कटौती से आजिज़ आकर शायर Rahat Indori ने अपना दर्द अपने ट्वीट से बयां किया। मध्य प्रदेश के कई हिस्सों में बिजली आपूर्ति बाधित हो रही है, कई-कई घंटों तक बिजली गुल रहती है। इंदौर में पिछले कुछ दिनों से जारी बिजली कटौती पर प्रख्यात शायर ‘राहत इंदौरी’ का दर्द छलक गया।

मध्य प्रदेश के कई हिस्सों में बिजली आपूर्ति बाधित हो रही है, कई-कई घंटों तक बिजली गुल रहती है. इंदौर में पिछले कुछ दिनों से जारी बिजली कटौती पर प्रख्यात शायर ‘राहत इंदौरी’ (Rahat Indori) का दर्द छलक गया। इंदौर में पिछले दिनों एक ग्रिड में आग लग जाने से एक बड़े हिस्से में रहने वाले लोगों को बिजली संबंधी समस्या से गुजरना पड़ा।

रविवार को भी कई घंटे बिजली गुल रही, जिस पर शायर राहत इंदौरी ने रविवार की रात को ट्वीट कर अपना दर्द बयां किया है।

राहत इंदौरी ने ट्वीट किया, ‘आजकल बिजली का जाना आम हो गया है। आज भी तीन घंटों से बिजली नहीं है, गर्मी है, रमजान भी है और बिजली कंपनी इंदौर में कोई फोन भी नहीं उठा रहा है, कुछ मदद करें।’

राहत इंदौरी ने अपना यह ट्वीट मुख्यमंत्री कमलनाथ के कार्यालय और ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिह को टैग करते हुए किया। राहत इंदौरी के ट्वीट के बाद लोगों ने कांग्रेस को ट्रोल करने की कोशिश की है. यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में कई ऐसे ट्वीट्स किए हैं।

शायर के इस ट्वीट पर उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि बीते दिन आंधी चलने से बिजली आपूर्ति बाधित हुई, जिसे बिजली कर्मचारियों ने कई घंटे की मेहनत के बाद दुरुस्त किया। इस पर बिजली कर्मचारियों को पुरस्कृत किया जाना चाहिए।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *