शत्रुघ्‍न सिन्‍हा का ट्वीट, कोरोना काल में केजरीवाल खांस नहीं रहे हैं

मुंबई। देश में कोरोना वायरस संक्रमण के बीच बिहारी बाबू शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की खिंचाई की है। कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षणों में शामिल सर्दी-खांसी की चर्चा करते हुए शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि कोरोना काल में केजरीवाल खांस नहीं रहे हैं।
हल्‍के अंदाज में मजा लेने के लिए किए गए इस ट्वीट को लेकर यूजर्स ने शत्रुघ्‍न सिन्‍हा को ट्रोल कर दिया है। हालांकि, कुछ लोगों ने उनके ऑब्‍जर्वेशन को सही भी बताया है।
केजरीवाल को लेकर शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने किया यह ट्वीट
अपने ट्वीट में शत्रुघ्‍न सिन्‍हा दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दोस्‍त बताते हुए तथा आदर देते हुए लिखते हैं कि जब से कोरोना आया है, केजरीवाल झूठमूठ का भी नहीं खांस रहे हैं। शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने इस ट्वीट को केवल मजाक बताया है।
With all due respect to our friend, mass leader, CM Delhi @ArvindKejriwal….this is to be taken with a big dose of humour only.
*एक चीज नोटिस किया है क्या ..*
*जब से कोरोना आया है…*
*’केजरीवाल’ झूठमूठ का भी नहीं खांस रहा है…!*
यूजर्स ने कर दिया ट्रोल, यह मजाक का समय नहीं
शत्रुघ्‍न सिन्‍हा भले ही इस ट्वीट को मजाक बताएं, कई यूजर्स ने इसे पसंद नहीं किया है। ट्विटर हैंडल @RimpySangrur से लिखा गया है कि यह मजाक का वक्‍त नहीं है। ट्विटर हैंडल @Kamales67514692 से कमलेश पांडेय लिखते हैं कि यह ट्वीट आपके स्तर से बहुत नीचे और घटिया है। ट्विटर हैंडल @dilshad_06 से दिलशाद थम्‍स-डाउन करते हुए लिखते हैं कि ये मजाक पसंद नहीं आया।
ट्विटर हैंडल @VVirenjoshi5 से वीरेन जोशी ने लिखा है कि शत्रुघ्‍न सिन्‍हा कितनी भी चापलूसी कर लें, केजरीवाल उनसे स्‍मार्ट हैं। ट्विटर हैंडल @shntnsthe से शांतनु पूछते हैं कि क्‍या आप केजरीवाल को बीमार देखना चाहते हैं?
शॉटगन के समर्थन में भी खड़े दिखे कुछ यूजर्स
ट्रोलिंग के बीच कुछ यूजर्स शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के साथ खड़े भी दिख रहे हैं। ट्विटर हैंडल @Kshitij_bhargav से क्षितिज भार्गव ट्वीट का मजा लेते हुए उसे सही ठहराते हैं। ट्विटर हैंडल @RupeshR24201529 से रुपेश रेड्डी भी इसे अच्‍छा जोक बताते हैं।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *