शरद गुट ने बताया विजेंद्र यादव को अपना नेता, तो विजेंद्र ने कहा-मेरे नेता तो नीतीश हैं

पटना। शरद गुट ने बताया विजेंद्र यादव को अपना CM कैंडीडेट, तो विजेंद्र ने कहा-मेरे नेता तो नीतीश हैं। जेडीयू के बागी नेता शरद यादव एक बार फिर दूसरे चरण में बिहार का दौरा कर रहे हैं। अपने चार दिवसीय यात्रा को लेकर शरद सोमवार को पटना पहुंचे और पटना एयरपोर्ट पर ही नीतीश और केंद्र की एनडीए सरकार पर खुलकर हमला बोला है। साथ ही उनका गुट अब नीतीश कुमार के कुनबे में सेंधमारी की कोशिश भी कर रहा है।

शरद यादव खेमे के नेता अर्जुन राय ने यह कह कर राजनीति में हलचल पैदा कर दी है कि उनके खेमे से अगले मुख्यमंत्री विजेंद्र यादव होंगे। वहीं, विजेंद्र यादव ने अर्जुन राय के बयान को सिरे से खारिज कर दिया है और कह दिया है कि मेरे नेता नीतीश कुमार हैं और वही रहेंगे।

शरद यादव गुट के नेता अर्जुन राय ने नीतीश के खेमे में सेंधमारी करने की कोशिश की है। अर्जुन राय ने कहा है कि ऊर्जा मंत्री विजेंद्र यादव हम लोगों के साथ हैं और आने वाले दिनों में हम उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौंपेंगे, उन्हें मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट किया जाएगा। अर्जुन राय ने कहा कि विजेंद्र यादव ही ऐसे नेता हैं जिन्होंने राज्य कार्यकारिणी की बैठक में महागठबंधन तोड़ने को लेकर मुखालफत किया था।

अर्जुन राय ने कहा कि हम लोग उनको बिहार का अगला मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। सही वक्त आने पर विजेंद्र आगे बढ़कर जदयू और सरकार का नेतृत्व संभाल लेंगे। नीतीश सरकार में ऊर्जा मंत्री विजेंद्र यादव ने अर्जुन राय के बयान को एक सिरे से खारिज करते हुए कहा है कि उनके बयान में सच्चाई नहीं है और वह मुझसे दुश्मनी निकाल रहे हैं।

विजेंद्र यादव ने कहा कि नीतीश कुमार हमारे सर्वमान्य नेता हैं। नीतीश कुमार में उनका भरोसा है ऊर्जा मंत्री ने कहा कि अर्जुन राय जिस धारा के साथ हैं उसकी कोई दशा-दिशा नहीं है।

शरद यादव के साथ अली अनवर, रमई राम और अर्जुन राय ने नीतीश कुमार के खिलाफ बगावत का झंडा उठा रखा है। तमाम नेता बिहार में घूम-घूमकर नीतीश कुमार के खिलाफ आवाज बुलंद कर रहे हैं। शरद यादव भी चार दिनों तक बिहार के कई जिलों में जाकर जनसभाएं करेंगे और बिहार में गठबंधन टूटने के कारणों पर जनता से राय लेंगे।
-एजेंसी