शेन वार्न ने टी नटराजन पर लगाए स्पॉट फिक्सिंग के गंभीर आरोप

ब्र‍िसबेन। अंतिम व चौथे दिन के ब्रिस्बेन टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) ने इशारों ही इशारों में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज टी नटराजन पर स्पॉट फिक्सिंग के आरोप लगा दिए।

ऑस्ट्रेलियाई चैनल पर कमेंट्री के दौरान शेन वॉर्न ने कहा, ‘मुझे टी नटराजन की गेंदबाजी के दौरान कुछ अलग चीज दिखाई दी है। नटराजन ने सात नो गेंदें फेंकी हैं और ये सभी काफी बड़ी नो बॉल हैं। इनमें से पांच नो बॉल पहली गेंद पर आई और उनका पैर क्रीज से काफी बाहर दिखा। हम सभी ने नो बॉल फेंकी हैं लेकिन पांच नो बॉल पहली गेंद पर फेंका जाना काफी दिलचस्प है।’ बता दें कि ब्रिस्बेन में अपना टेस्ट डेब्यू करने वाले नटराजन ने पहली पारी में तीन विकेट चटकाए।

बता दें कि ब्रिस्बेन में खेले जा रहे चौथे और अंतिम टेस्ट के चौथे दिन का खेल बारिश की वजह से जल्दी खत्म कर दिया गया। दूसरी पारी में 294 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया ने भारत के सामने 328 रन का मुश्किल लक्ष्य रखा। जवाब में टीम इंडिया बिना विकेट खोकर चार रन बना चुकी है।

रोहित शर्मा और शुभमन गिल नाबाद लौटे। दूसरी बार भारत के लिए मोहम्मद सिराज ने पहली बार पांच विकेट लिए। शार्दुल ठाकुर ने चार विकेट चटकाए। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के 369 रन के जवाब में भारत ने 336 रन बनाए थे। चार मैच की यह सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबरी पर खड़ी है।

– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *