तनुश्री और नाना विवाद पर शक्‍ति कपूर का जवाब, तब मैं छोटा बच्‍चा था

मुंबई। बॉलिवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद पर बॉलिवुड के कई दिग्गज कलाकार खुलकर अपनी राय रख रहे हैं, तो कुछ लोग इस मुद्दे से साफ बचकर भी निकल रहे हैं। अपनी फिल्म ‘जर्नी ऑफ कर्मा’ के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे अभिनेता शक्ति कपूर ने भी इस मुद्दे पर कुछ भी बोलने से इंकार करते हुए कहा कि वह तो इस दौरान देश से बाहर थे… तो उन्हें इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है। रही बात 10 साल पहले कि तो उस समय वह छोटे बच्चे थे।
सवाल- तनुश्री और नाना पाटेकर के मामले में पूरी इंडस्ट्री बात कर रही है, आपकी क्या राय है?
शक्ति कपूर- सर, मैं कल ही आया हूं, मैं अमेरिका गया था गणेश भगवान की पूजा के लिए। सच बताऊं तो आते ही सबसे पहला झटका लगा जब ऋषि कपूर ने ट्वीट किया कि उनकी तबियत ठीक नहीं है और वह इलाज के लिए अमेरिका जा रहे हैं। दूसरे दिन सुबह उठा तो खबर मिली कि उनकी मां की डेथ हो गई है। मैं इन्हीं सब सोच में डूबा था दिनभर, उधर बेटा विदेश गया अपना इलाज कराने और उनको पता भी नहीं होगा कि इधर उनकी मां गुजर गईं हैं। अब बस कपूर परिवार के लिए प्रार्थना करता हूं कि उनके जीवन में सुख ही सुख हो। जल्दी से चिंटू (ऋषि कपूर) की तबियत ठीक हो जाए, मुझे इस केस (तनुश्री-नाना) के बारे में कोई भी इल्म नहीं है। अब मैं पता कर लूंगा कि क्या हुआ है।
सवाल- सर यह तो वही 10 साल पहले का मामला है
शक्ति कपूर- मुझे कुछ नहीं मालूम, मैं कल ही अमेरिका से आया हूं। अब बिना जानकारी के कुछ भी बोल दूंगा तो गलत होगा न। मुझे आप ही बता दो कि हुआ क्या है?
शक्ति कपूर को इस खबर के बारे में संक्षिप्त में पूरी जानकारी दी गई। बताया गया कि इस मामले में 10 साल पहले भी बहुत बवाल हुआ था। आमतौर पर बॉलिवुड के सभी कलाकारों को इस बारे में जानकारी है। क्योंकि यह मामला 10 साल पहले भी बेहद चर्चित रहा है।
शक्ति कपूर- ओह 10 साल पहले, मुझे कुछ मालूम नहीं सर… (हंसते हुए, मजाक में) 10 साल पहले तो मैं छोटा बच्चा था यार।
शक्ति कपूर का यह जवाब सुनकर हॉल में मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।
क्या है पूरा मामला
आपको बता दें कि तनुश्री ने 10 साल पहले फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना पाटेकर पर गलत ढंग से छूने और बदतमीजी करने का आरोप लगाया था। बाद में तनुश्री की शिकायत का कोई हल नहीं निकला और उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ कर अमेरिका शिफ्ट हो गई। हाल ही में लौटीं तनुश्री से जब #metoo अभियान से जुड़ा सवाल पूछा गया, तब यह मामला एक बार फिर से सामने आया है। 10 साल पहले तनुश्री के साथ बॉलिवुड का कोई भी बड़ा कलाकार नहीं खड़ा हुआ था, लेकिन इस समय तमाम बड़े सितारे तनुश्री को सपोर्ट कर इस मामले में खुलकर बात भी कर रहे हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »