Madame Tussauds म्यूजियम में शाहिद कपूर की एंट्री

नई दिल्‍ली। फिल्‍म अभिनेता शाहिद कपूर को एक बड़ी उपलब्धि मिली है, उनका वैक्स स्टेच्यू Madame Tussauds म्यूजियम में स्थापित किया गया है।

शाहिद कपूर के फैंस के लिए बहुत अच्छी खबर है। शाहिद कपूर का पहला वैक्स स्चेच्यू Madame Tussauds म्यूजियम में स्थापित किया जा चुका है जिसका अनावरण खुद शाहिद कपूर ने किया है। सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में शाहिद का पहला वैक्स स्टेच्यू लगा है। खास बात यह है कि, इस खास मौके पर शाहिद कपूर के साथ उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी मौजूद थी।

शाहिद कपूर ने इस बारे में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में उन्होंने मैडम तुसाद में लगे वैक्स स्टेच्यू की तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है – ट्विनिंग। शाहिद की कई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वे अपने वैक्स स्टेच्यू के साथ नजर आ रहे हैं। शाहिद ने इंस्टा स्टोरी में एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वे स्टेच्यू के हेयरस्टाइल को छूकर देख रहे हैं। कैप्शन में एक्टर ने लिखा- बाल संभाल मुन्ना।

गौरतलब है कि  शाहिद कपूर की अगली फिल्म कबीर सिंह होगी। दीप वांगा के निर्देशन में बनी तेलुगु फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक ‘कबीर सिंह’ में शाहिद कपूर प्रेम में डूबे डॉक्टेर कबीर सिंह का किरदार निभा रहे हैं। इसमें दिल टूटने पर उसे नशे की लत लग जाती है। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर शाहिद कपूर से पूछा गया कि क्या उनका दिल कभी टूटा है? तब उन्होंने किस तरह की हरकतें की थी? सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ‘दिल तो सबका टूटता है।

Madame Tussauds म्यूजियम की बात करें तो यहां पर अमिताभ बच्चन,  ऐश्वर्या राय बच्चन और  प्रियंका चोपड़ा जोनस सहित अन्य कलाकारों के स्टेच्यू को स्थापित किया जा चुका है, अब इस कड़ी में शहिद कपूर भी जुड़ चके हैं क्‍योंकि शाहिद कपूर ने इश्क विश्क, जब वी मेट, हैदर, उड़ता पंजाब, कमीने जैसी आफबीट फिल्‍में करके अपने अभिनय का लोहा मनवाया है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »