पेट के कैंसर की खबर पर शाहिद कपूर ने कहा, अफवाहों पर यकीन न करें

मुंबई। पिछले एक हफ्ते से बॉलिवुड में इस बात को लेकर दबे शब्दों में खूब बात हो रही थी कि अभिनेता शाहिद कपूर पेट के कैंसर से पीड़ित हैं। हालाकि जब यह बात खुल कर सामने आई तो शाहिद का परिवार और कई करीबियों ने इस खबर को अफवाह बताया, परिवार ऐसी खबरों से नाराज और डिस्टर्ब भी हुआ। अब शाहिद ने भी अपने सोशल हैंडल ट्विटर के जरिए अपने चाहने वालों को कहा है कि किसी भी तरह के अफवाहों पर यकीन न करें, वह बिल्कुल स्वस्थ हैं।
शाहिद ने ट्वीट किया, ‘मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं, अचानक आई बेकार की बातों पर विश्वास न करें।’ शाहिद के करीबी सवाल करते हुए कहते हैं, ‘लोग कुछ भी कैसे लिख सकते हैं? आखिर इस तरह की खबरों का आधार क्या है? इस तरह की अफवाहों पर किसे जिम्मेदार कहा जा सकता है?’
पिछले दिनों कैंसर की खतरनाक बीमारी की चपेट में अभिनेता इरफान खान, सोनाली बेंद्रे, ऋषि कपूर आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन भी आई। फिलहाल यह सभी लोग खतरे से बाहर हैं। सोनाली पूरी तरह ठीक हो गई हैं। इरफान ठीक है, लेकिन अब भी अपना इलाज करवा रहे हैं। ऋषि कपूर न्यू यॉर्क के उसी अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं, जहां सोनाली का ट्रीटमेंट हो रहा था।
शाहिद इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘कबीर सिंह’ की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म तेलुगु की ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है।
शाहिद के अलावा फिल्म में कियारा अडवाणी, निकिता दत्ता, माधुरी मित्तल, सोनिया मेहरा और मिहिका वर्मा भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन संदीप वांगा कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार हैं।
फिल्म के निर्देशक ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक पहले रणवीर सिंह को लेकर बनाना चाहते थे, लेकिन बात नहीं बनीं और उन्होंने शाहिद कपूर को फाइनल कर लिया। इस फिल्म को संगीत से सजा रहे हैं ए आर रहमान।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »