CAA के खिलाफ शाहीन बाग प्रदर्शन संयोग नहीं, प्रयोग है: प्रधानमंत्री

नई दिल्‍ली। सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली के चुनावी समर में उतरे। उन्होंने यहां कड़कड़डूमा के सीबीडी ग्राउंड में जनसभा को एक संबोधित किया।
जनसभा में पीएम मोदी सीएए का विरोध करने वालों पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि सीएए के खिलाफ प्रदर्शन संयोग नहीं, प्रयोग है। यह देश को तोड़ने की सोच है।
पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली को अराजकता में नहीं छोड़ सकते हैं। वोट बैंक की राजनीति से दिल्ली के लोग गुस्से में हैं। तिरंगा-संविधान के पीछे राजनीति हो रही है। ऐसे प्रदर्शनों के पीछे राजनीतिक खेल हो रहा है। कोर्ट ने भी इस पर नाराजगी जताई है। ये लोग कोर्ट की बात मानने को भी तैयार नहीं हैं। देश के टुकड़े करने वालों को आज तक बचाया जा रहा है।
सीलमपुर, जामिया, शाहीन बाग संयोग नहीं प्रयोग है, अगर प्रदर्शन होता तो सरकार के बयान के बाद खत्म हो जाता। इनकी ताकत नहीं बढ़नी चाहिए, ऐसे लोगों को नहीं रोका तो कल कोई और रास्ता रोका जाएगा।
उन्होंने कहा, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस राजनीति का खेल-खेल रहे हैं। ये लोग संविधान और तिरंगे के पीछे छिपकर असली साजिश से ध्यान हटा रहे हैं। केजरीवाल पर तंज कसते हुए मोदी ने कहा कि अच्छी राजनीति के सपने का नकाब उतर गया है, इन लोगों का असली चेहरा सामने आ चुका है। इन्हीं लोगों ने सर्जिकल स्ट्राइक के समय सेना पर सवाल खड़े किए थे।
पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली वालों को ऐसी सरकार नहीं चाहिए। पहले आए दिन बम धमाके होते थे, जान जाती थी, लेकिन जब आतंकी को पुलिस ने मारा तो उसे फर्जी मुठभेड़ बताया गया। ये लोग टुकड़े टुकड़े गैंग को आज तक बचा रहे हैं।
उन्होंने कहा हाथ में झंडा लेकर देश को बांटा जा रहा है। इस मानसिकता को यहीं रोकना जरूरी है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *