शैडो MLA मूवमेंट ने पहली समस्या के निदान के लिये निर्वाचित MLA श्री जगन प्रसाद गर्ग को पत्र लिखा

pollution-in-agra
शैडो MLA मूवमेंट ने पहली समस्या के निदान के लिये निर्वाचित MLA श्री जगन प्रसाद गर्ग को पत्र लिखा

आगरा। शैडो MLA मूवमेंट ने पहली समस्या के निदान के लिये निर्वाचित MLA श्री जगन प्रसाद गर्ग को पत्र लिखाहै। जगन गर्ग आगरा के सब से पुराने और सब से जायदा बार जीते हुए विधायक हैं. जीवनी मंडी वाटर वर्क्स के समीप, यमुना किनारे पर पानी के पाइप का मकद जाल है. यहाँ पाइप द्वार पीने का पानी कैंटोनमेंट को जाता है. पाइप में यहाँ पर लीकेज है. पानी कि बर्बादी और नाले में बहता है. यहाँ पर STP प्लांट है,जो कि 24×7 चलना चाहिए, पर चलता नहीं. यहाँ का ट्रीट किया हुआ पानी धन्दुपुरा जाता है. पाइप टूटी है और गन्दा पानी यमुना में बहता है. एसटीपी प्लांट ठेकेदारी पर दिया हुआ है, कार्य नहीं होता. यहां पर शहर का नाला गंदे पानी के साथ प्लास्टिक और कूड़े के साथ यमुना में बाहता है.
शैडो MLA/MLC मूवमेंट व सैकेट्री अमृत विद्या एजूकेशन फार इमोर्टिलिटी सोसायटी तथा आगरा डिजर्व्‍स इट के
कन्‍वीनर अनिल शर्मा ने बताया कि हमने विडियो बना कर श्री jagan को भेजे हैं और आग्रह किया है कि समुचित अथॉरिटी से बात कर के पीने के पानी कि बर्बादी और यमुना को दूषित पानी से बचायें. हमारा संकल्प है हम निर्वाचित विधायक को पूर्णतया सपोर्ट करेंगे. उन को सरकार,पार्टी और अपने क्षेत्र में कई दबाब होते हैं,जिस के चलते बहुत सरे मुद्दे रह जाते हैं।

पत्र की कॉपी अभिनय  प्रसाद ,  शैडो  एमएलए आगरा  नॉर्थ तथा अजयवीर सिंह  जैन सीनियर अधिवक्‍ता  सुप्रीम  कोर्ट को भी  भेजी  गई  है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *