मथुरा के गीतकार ‘मंथन’ के लिखे गाने को शान ने दी आवाज

मथुरा। कुछ वर्ष पूर्व मथुरा की चंद्रपुरी से मुम्बई के हिंदी फिल्म जगत में अपनी किस्मत आजमाने गए राजेश मंथन अब एक बड़े गीतकार बन चुके हैं। अब तक लगभग 25 हिन्दी फिल्मों और 7 म्यूजिक वीडियोज के लिए 65 के करीब गीत लिख चुके मंथन का गुरुवार को एक और गाना रिलीज होने जा रहा है।

मुंबई से आए मंथन ने बातचीत में बताया कि उनका लिखा एक और नया गाना ‘मजबूर हो गए’ 15 जुलाई को रिलीज हो रहा है जिसमें बॉलीवुड के प्रसिद्ध सिंगर शान ने अपनी आवाज व संगीत दिया है। उन्हीं पर इस गीत को फिल्माया भी गया है। उन्होंने बताया कि इसी वर्ष 2021 में रिलीज हुई शरमन जोशी अभिनीत फिल्म ‘फौजी कॉलिंग’ के लिए भीनी-भीनी सी और
आ जिन्दगी तुझे जरा जी तो लूं गीत भी उन्हीं ने लिखे जिसे काफी पसंद किया गया। भीनी भीनी सी गाने को विजय वर्मा के म्यूजिक डायरेक्शन में सोनू निगम और प्रतिभा सिंह ने गाया। इसी के साथ सूरज पंचोली व कैटरीना कैफ की छोटी बहन इजाबेल कैफ की फिल्म ‘टाइम टू डांस’ के लिए ‘हाथों से यूं’ तथा हाल ही में श्रुति राणे के संगीत निर्देशन में बॉलीवुड गायिका सुनिधि चौहान के लिए ‘ये रांजिशें’ गीत लिखा। रांजिशें गाने ने यूट्यूब पर 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल करके अपनी कामयाबी दर्ज की।

मिथुन, जॉन इब्राहिम, सुनील शेट्टी व लारा दत्ता की फिल्मों से मिली ख्याति
मंथन ने कई सुपर हिट फिल्मों में गीत लिखकर जमकर ख्याति बटोरी। इनमें लारा दत्ता और विनय पाठक की चलो दिल्ली, जॉन इब्राहिम की ‘आइ मी और मैं’, नील नितिन मुकेश की दशहरा, सुनील शेट्टी और मिथुन चक्रवर्ती की एनिमी, शरमन जोशी और बिदिता बाग की फौजी कालिंग, सूरज पंचोली और इजाबेल कैफ की टाइम टू डांस, मनीष पॉल, केके मेनन और अनुपम खेर अभिनीत बा बा ब्लैक शीप और सारेगामा म्यूजिक कंपनी द्वारा निर्मित हामिद फिल्में प्रमुख हैं।

रणदीप हूडा की वेब सीरीज में भी सुनाई देंगे बोल
मंथन के आने वाले प्रोजेक्ट्स में प्रोड्यूसर विशेष भट्ट की एक अनाम कॉमेडी फिल्म, रोमांटिक फिल्म क्रिस्पी रिश्ते व एक्टर रणदीप हूडा की वेब सीरीज में भी उनके लिखे हुए बोल सुनाई देंगे।
– ऋषि भारद्वाज

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *