Deoband विधायक पर गंभीर आरोप लगा किया आत्मदाह का प्रयास

सहारनपुर। भाजपा नेता एवं जिला पंचायत सदस्य ने Deoband में विधायक आवास पर जाकर आत्मदाह करने का प्रयास किया। भाजपा नेता एवं जिला पंचायत सदस्य शशी त्यागी ने Deoband विधायक ब्रिजेश सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए शनिवार को आत्मदाह करने का प्रयास किया। मौके पर मौजूद लोगों ने बमुश्किल नेत्री को बचाया और सीएचसी उपचार के लिए भेजा। नेत्री ने आरोप लगाया कि विधायक उनके परिवार और रिश्तेदारों को झूठे मामलों में फंसा रहे हैं। जबकि विधायक ने शशी त्यागी के सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

शुक्रवार को भाजपा नेत्री शशी त्यागी ने पत्रकारों के समक्ष विधायक ब्रिजेश सिंह पर परिवार व रिश्तेदारों को झूठे मामलों में फंसाकर जेल भिजवाने का आरोप लगाया। कहा कि विधायक उनके पिता, चाचा और अब उनके कुलसत निवासी रिश्तेदारों के खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज करा चुके हैं। विधायक के दवाब में पुलिस उनके घरों पर लगातार दबिश दे रही है। जिससे परिवार में भय बना हुआ है।
शनिवार को भाजपा नेत्री एवं जिला पंचायत सदस्य शशि त्यागी देवबंद विधायक के शिक्षक नगर स्थित आवास के बाहर पहुंची और स्वयं पर केरोसिन छिड़ककर आत्मदाह का प्रयास किया। आसपास मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बमुश्किल नेत्री को बचाया जा सका।

हालांकि इस बीच महिला नेता मामूली रूप से घायल हो गईं। पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया जहां से उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बीच-बचाव के दौरान भाजपा के नगर अध्यक्ष भी मामूली घायल हुए हैं। उन्हें भी सीएससी में भर्ती कराया गया है।

विधायक बृजेश सिंह ने भाजपा नेत्री के सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया

उन्होंने कहा कि शशि त्यागी के पिता पर उनके ही गांव के एक व्यक्ति ने जमीन को लेकर मुकदमा कराया हुआ है। मेरा उससे कोई मतलब नहीं हैं। फिर भी मैंने इस मामले में मध्यस्थता का प्रयास भी कराया था। मेरे संज्ञान में मीडिया के बताने पर ही मामला आया है। शशि त्यागी और विधायक से बात कर पता किया जाएगा। शशि त्यागी ने उनसे आज तक इस तरह के किसी मामले की शिकायत नहीं की है। दोनों को बैठाकर मामले को सुलझाया जाएगा।

– एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *