राहुल शर्मा का सनसनीखेज आरोप, टीम में चयन के लिए की जाती है कॉल गर्ल की मांग

नई दिल्‍ली। IPL चेयरमैन राजीव शुक्ला के असिस्टेंट मोहम्मद अकरम सैफी पर टीम चयन के लिए लड़की की मांग करने के सनसनीखेज आरोप लगे हैं। अब पूरे मामले की जांच खुद बीसीसीआई की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा करेगी।
दूसरी ओर इन गंभीर आरोपों को उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) के सीईओ दीपक शर्मा और सेक्रेटरी युद्धवीर सिंह ने सिरे से खारिज किया है। दरअसल, उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व सचिव और मौजूदा आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला के असिस्टेंट मोहम्मद अकरम सैफी पर युवा क्रिकेटर राहुल शर्मा ने चयन के लिए लड़की की मांग करने का आरोप लगाया है।
युवा क्रिकेटर द्वारा लगाए आरोप में यह भी कहा गया कि मोहम्मद अकरम सैफी बीसीसीआई के एज-ग्रुप मैच में खिलाने के लिए खिलाड़ियों को फर्जी प्रमाणपत्र भी मुहैया कराते हैं।
पूरा मामला तब सामने आया जब एक स्थानीय न्यूज़ चैनल ने ऑडियो टेप जारी किया। इसमें एक शख्स जिसे सैफी बताया जा रहा है वह लड़की को होटल भेजने की बात कह रहा है। कुछ अन्य क्रिकेटर्स ने भी सैफी पर टीम में चयन के एवज में रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है। हालांकि, इस मामले में अब तक राजीव शुक्ला की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »