स्‍वयंभू ‘आलौकिक प्राणी’ ने किया तीसरे विश्व युद्ध की तारीख का ऐलान

Self-proclaimed 'supernatural beings' announced the date of the Third World War
स्‍वयंभू ‘आलौकिक प्राणी’ ने किया तीसरे विश्व युद्ध की तारीख का ऐलान

टेक्सास। खुद को ‘आलौकिक प्राणी’ मानने वाले एक शख्स ने तीसरे विश्व युद्ध की तारीख का ऐलान किया है। ‘डेली स्टार’ से बातचीत में अमेरिका के रहने वाले इस व्यक्ति ने दावा किया है कि उसने दर्शन, बाइबल के ज्ञान और भविष्यवाणियों के अध्ययन के आधार पर यह बात कही है।
क्लैरवॉयंट होरसीओ विल्लेगास ने करीब एक साल पहले ही डोनाल्ड ट्रंप के अमेरिका का राष्ट्रपति बनने की बात कह दी थी। विल्लेगास ने कहा था कि ट्रंप ही ‘इलुमिनाटी किंग’ बनेंगे, जो दुनिया को तृतीय विश्व युद्ध की तरफ ले जाएंगे।
इसके बाद कुछ ही दिन पहले इस व्यक्ति ने बताया कि उन्होंने एक सपना देखा, जिसमें आगे के गोले आसमान से धरती पर गिर रहे हैं। उन्होंने सपने में देखा कि इस समस्या से बचने के लिए लोग इधर-उधर भाग रहे हैं।
विल्लेगास ने बताया, ‘मुझे लगता है कि ये आग के गोले न्यूक्लियर हमले के प्रतीक हैं, जिससे बचने के लिए लोग इधर-उधर भाग रहे हैं।’
विल्लेगस ने बताया कि यह हमला ‘लेडी ऑफ फातिमा’ जीसस की माता के प्रादुर्भाव की 100वीं ऐनिवर्सरी पर होगा, जो 13 मई 1917 है।
कैथलिक मान्यता के अनुसार, यही वह दिन था जिस दिन ‘लेडी ऑफ फातिमा’ ने पुर्तगाल के एक गांव में लोगों को चेतावनी दी थी कि यदि रूस को उनकी आस्थाओं में परिवर्तित करने की इजाजद नहीं दी गई तो उसके 100 साल बाद भगवान उस देश को दुनिया पर तबाही के लिए इस्तेमाल करेंगे।
विल्लेगस ने बताया कि जीसस की माता के प्रादुर्भाव को 13 मई 2017 को 100 साल पूरे हो रहे हैं। विल्लेगस के अनुसार यही वह तारीख है जब तीसरा विश्व युद्ध शुरू होगा और अक्टूबर में खत्म होगा। उन्होंने भविष्यवाणी की, कि इसकी शुरुआत एक झूठी खबर के फैलने से होगी। 13 मई को शुरू होने वाला युद्ध 13 अक्टूबर तक चलेगा।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *