Rajiv Pharmacy के 11 छात्र प्रोडक्शन यूनिट में चयनित

मथुरा। राजीव एकडमी फॉर फार्मेसी में प्रीतम इण्टरनेश्नल वंडर प्रोडेक्ट प्राइवेट लिमिटेड भगवान पुर रुडकी (उत्तराखण्ड) ने बीते माह पूल कैम्पस प्लेसमेंट आयोजित किया। इस दौरान कम्पनी के अधिकारियों ने चयन के लिए कई चरणों में Rajiv Pharmacy के प्रतिभागी छात्र-छात्राओं के परीक्षण किये।

राजीव एकडमी फॉर फार्मेसी में आयोजित पूल कैम्पस प्लेसमेंट में राजीव फार्मेसी के ग्यारह, जी.एल. बजाज के दो और आनंद कालेज का एक छात्र हुआ चयनित

छात्र-छात्राओं की योग्यता और बहुआयामी व्यक्तित्व को परखने के बाद अधिकारियों ने उच्च पैकेज पर राजीव एकडमी फॉर फार्मेसी के ग्यारह छात्र एवं जी.एल.बजाज के दो छात्र व आनंद कालेज के एक छात्र को चयनित किया।

प्रीतम इण्टरनेश्नल वंडर प्रोडेक्ट प्राइवेट लिमिटेड भगवानपुर रुडकी (उत्तराखण्ड) द्वारा बीते माह राजीव एकडमी फाॅर फार्मेसी कालेज पूल कैम्पस में छात्रों के साक्षात्कार लिए गये। गौरतलब है कि इस क्षेत्र में मार्केंटिग कम्पनियां तो बहुतायत में आती रहती हैं, परतु प्रोडेक्शन यूनिट का छात्रों प्लेसमेंट होना बहुत बडी बात है।

आर.के. एजुकेशनल हब के चैयरमेन डा. रामकिशोर अग्रवाल और प्रबध निदेशक मनोज अग्रवाल बोले-कैम्पस प्लेसमेंट हमारे छात्र हमेशा आगे

साक्षात्कार प्रीतम इण्टरनेश्नल वंडर प्रोडेक्ट प्राइवेट लिमिटेड के वरिष्ठ अधिकारी कुलदीप वर्मा एवं जनरल मैनेजर एस.के. ठाकुर ने दो चरणों में संस्थान के कैम्पस में लिए लिया। कठिन प्रतियोगिता के रुप में साक्षात्कार के दोनों चरणों को बहुतायत में छात्रों ने पार किया। साक्षात्कार का अंतिम चरण प्रीतम इण्टरनेशनल वंडर प्रोडेक्ट प्राइवेट लिमिटेड भगवानपुर रुडकी (उत्तराखण्ड) में हुआ। जिसमें राजीव एकडमी फाॅर फार्मेसी के ग्यारह छात्र एवं जी.एल. बजाज के दो छात्र व आनंद कालेज के एक छात्र चयन हुआ।

चयनित छात्रों में राजीव एकडमी फॉर फार्मेसी के बी.फार्मा चतुर्थ वर्ष के त्रिलोक चंद्र, विशाल बघेल, फरजाना बानो, अभिषेक कुमार पाण्डेय, वन्दना, विनोद कुमार, रेनू पाण्डेय, शिवागी सिंह, कृतिका अरोड़ा, शैलेन्द्र कुमार यादव, गोपीकेश गोयल, हिमाशु दीक्षित शामिल हैं। जबकि जीएल बजाज ग्रुप आफ इंस्टीटयुशंस के चयनित छात्रों में दीपक कुमार, ईशान अली शामिल रहे।

आर. के. एजुकेशनल हब के चैयरमेन डा. रामकिशोर अग्रवाल व वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल एवं प्रबध निदेशक मनोज अग्रवाल ने कैम्पस प्लेसमेंट में चयनित छात्रों को शुभकामनाओं देते हुए कहा कि आर.के.एजुकेशनल हब के प्रत्येक कालेज में शिक्षा की गुणवक्ता का पूरा ध्यान रखा जाता है। इसी का परिणाम हैं कि कैम्पस प्लेसमेंट हो या कोई भी शिक्षा प्रतियोगिता हमारे छात्र हमेशा आगे रहते हैं।

चयनित छात्रों को राजीव एकडमी फॉर फार्मेसी के निदेशक डा. ज्ञानेद्र कुमार शर्मा और संस्थान के शिक्षकगण हिमांशु चैपड़ा, हर्ष भारद्वाज एवं मनीष शाक्य ने भी शुभकामनाएं दीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »