Inside Edge 2 के रिलीज के पहले सहवाग की मज़ेदार टिप्पणी

अमेज़न प्राइम वीडियो की आगामी सीरीज़ Inside Edge 2 का टीज़र हाल ही में रिलीज़ किया गया था, जिसके मनोरंजक और लुभावने कंटेंट को प्रशंसकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। अब, Inside Edge 2 टीज़र के बाद, निर्माताओं ने एक पूरा वीडियो रिलीज किया है, जिसमें वीरेंद्र सहवाग और गौरव कपूर पहले सीज़न का मज़ेदार रिकैप दे रहे हैं और इस वीडियो को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।
पहले सीज़न के किरदारों के बारे में मज़ेदार अंदाज़ में बात करते हुए,लेजेंड्री क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने निश्चित रूप से दूसरे सीज़न के रिलीज से पहले, पुरानी यादें ताज़ा कर दी है!
रिकैप में, वीरेंद्र सहवाग ने विक्रांत धवन और जरीना मलिक के रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा,”मिया महाबली तो बीवी बाहुबली, वक़्त बताएगा कौन राज़ करेगा।” आगे वायु राघवन के बारे में बात करते हुए, क्रिकेटर ने साझा किया,”रिस्की प्लेयर, बहुत गर्मी है अंगारे तो जलेंगे, अंगारों का काम है जलना, तू टिक्के बना।” अरविंद वशिष्ठ के लिए, वे कहते हैं, “ड्राई स्पेल के बाद रन ज़रूर बनाएगा दुकान बंद तो धंधा ठप, नो वे टू गो ओनली अप, अप एंड मोर, अप।” प्रशांत कनौजिया के लिए वीरेंद्र साझा करते है,”सिड शेर बनके निकलेगा जो अभी खेत का कच्चा खीरा है वो दबाव में बनता हीरा है।” इसके साथ ही, पहले सीजन के रिकैप में भी भाईसाहब के इर्दगिर्द रहस्य बरकरार है!
इनसाइड एज के पहले सीजन को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी और अब सभी के नज़रे दूसरे सीजन पर टिकी है। ऐसा इतिहास में पहली बार हुआ है जब असल जिंदगी के क्रिकेटर ने किसी शो के लिए इस कदर का उत्साह दिखाया है और हमने इस वीडियो के हर एक क्षण को खूब एन्जॉय किया है!
दूसरे सीजन में मुख्य कलाकारों में आमिर बशीर, सपना पब्बी, और मार्कंड देशपांडे शामिल है। यही नहीं, पहले सीज़न की दमदार स्टार कास्ट दूसरे सीज़न में भी अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है जिसमें विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्डा, अंगद बेदी, तनुज विरवानी, सिद्धांत चतुर्वेदी, अमित स्याल और सयानी गुप्ता शामिल हैं।
पिछले साल अपने अंतर्राष्ट्रीय एमी नामांकन की सफलता के आधार पर, ‘इनसाइड एज’ पॉवरप्ले लीग में खेलने वाली टी20 क्रिकेट फ्रैंचाइज़ी मुंबई मावेरिक्स की कहानी है। इनसाइड एज एक ऐसी कहानी है जिसमें न कोई पंच है और न ही शब्दों को तोड़मरोड़ कर पेश किया जाता है। इन सबसे ऊपर, इनसाइड एज सीज़न 2 जुनून, साहस और प्रेम की कहानी है। तो, आप भी खेल से परे खेल देखने के लिए तैयार हो जाइए!
इस दिलचस्प कहानी के बारे में ज्यादा खुलासा न करते हुए, निर्माताओं ने अधिक जिज्ञासु कर दिया है। दूसरे सीज़न का निर्माण भी फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने अपने बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत किया है और इसका प्रीमियर 6 दिसंबर को अमेज़न प्राइम पर किया जाएगा।
-Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »