ओपन ट्रायल के लिए आई तेज गेंदबाज के Bowling एक्शन, देखिए video

गौतम गंभीर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- ये देखिए Bowling एक्शन, जिसे देखकर किसी भी फास्ट बॉलर को गर्व होगा.

नई दिल्ली। गौतम गंभीर इस लड़की की स्पीड और गेंदबाजी से खासे इंप्रेस हैं। उन्होंने अपने टि्वटर से इस वीडियो को शेयर करते हुए इसमें जहीर खान, ब्रेट ली और झूल गोस्वामी को भी टैग किया है।

पिछले साल हुए आईसीसी महिला वर्ल्ड कप के बाद से भारत में महिला क्रिकेट ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। भले ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला हार गई हो, लेकिन पूरी दुनिया में भारतीय महिला खिलाड़ियों की जमकर तारीफ हुई। इंग्लैंड की टीम वर्ल्ड कप जीती थी तो वहीं भारतीय टीम ने पूरे देश का दिल जीत लिया था।

उस वर्ल्ड कप का ही असर था कि अब लोग महिला क्रिकेट में दिलचस्पी दिखाने लगे हैं और महिला क्रिकेटरों को पहचानने भी लगे हैं। पुरुष क्रिकेटर भी अब महिला क्रिकेटरों को सपोर्ट करने और महिला क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए अक्सर उनका प्रमोशन करते नजर आते हैं।

गौतम गंभीर ने भी महिला क्रिकेट और महिला क्रिकेटरों की हौसलाअफजाई के लिए कई बार पहल की है। इस बार गौतम ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो एक टैलेंट हंट कार्यक्रम का है।

इस वीडियो में एक लड़की गेंदबाजी का ट्रायल दे रही है। यह लड़की तेज गेंदबाज है। गौतम गंभीर इस लड़की की स्पीड और गेंदबाजी से खासे इंप्रेस हैं। उन्होंने अपने टि्वटर से इस वीडियो को शेयर करते हुए इसमें जहीर खान, ब्रेट ली और झूल गोस्वामी को भी टैग किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए गौतम ने लिखा है- ये देखिए Bowling एक्शन, जिसे देखकर किसी भी फास्ट बॉलर को गर्व होगा।

गौतम गंभीर के इस ट्वीट पर झूलन गोस्वामी ने जवाब दिया है और साथ ही गौतम गंभीर को महिला क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए शुक्रिया भी अदा किया है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »