पर्सनैलिटी के राज खोलती है चंद्रमा को लेकर आपकी च्‍वाइस

कई मान्यताओं के अनुसार चंद्रमा का हमारे जीवन पर काफी असर पड़ता है। ज्यादातर पंथ और पौराणिक कथाओं में भी चंद्रमा का खासा महत्व है।
चंद्रमा का हमारे शरीर पर क्या असर पड़ता है, इस बात पर विज्ञान चाहे कुछ भी कहे लेकिन अपने फेवरिट मून को चुनकर आप अपनी पर्सनैलिटी को जान सकते हैं। तो देखिए, इनमें से कौन सा चांद आपका फेवरिट है?
दिलचस्प है यह टेस्ट
आप अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में जो भी चीजें चुनते हैं, उससे आपकी पर्सनैलिटी के बारे में बहुत कुछ पता चलता है। बात चाहे आपके फोन का कवर बदलने की हो या नौकरी बदले की, आपके हर चुनाव में आपका सबकॉन्शस माइंड आपके पुराने अनुभवों का इस्तेमाल करता है। इससे आपकी पर्सनैलिटी का भी पता चलता है। आपके लिए एक दिलचस्प टेस्ट है जिससे आपको अपनी पर्सनैलिटी को समझने का मौका मिलेगा।
सुपरमून/ब्लडमून
अगर आपको ब्लड मून पसंद है तो यह दर्शाता है कि आप बहादुर हैं। आपको चुनौतियों से डर नहीं लगता है और आप हमेशा किसी काम को लीड करने के लिए आगे रहते हैं। जब किसी काम को करने से हर कोई कतरा रहा हो तो आप आगे आकर उसे करने का जज्बा रखते हैं।
आधा चांद
अगर यह आपका फेवरिट मून है तो आप अपनी बात स्पष्ट कहने वालों में से हैं। आप हर बात बिना लाग लपेट के खरी-खरी कहते हैं। कई बार इसकी वजह से आप परेशानी में भी फंस जाते हैं लेकिन आपका यही तरीका है। आप चीजों को लेकर ईमानदार हैं और पारदर्शिता पसंद करते हैं।
फुल मून
अगर चमकता हुआ पूरा चांद आपको आकर्षित करता है तो आप आशावादी हैं। बुरे से बुरे वक्त में भी आप हौंसला नहीं छोड़ते हैं। आपको जानने वाले लोग अपने बुरे समय में कुछ उम्मीद पाने के लिए आपके पास ही आते हैं।
धुंधला चांद
अगर आपको बादलों से घिरा धुंधला चांद पसंद है तो आप दूसरों की मदद करने वालों में से हैं। आप हमेशा खुद से पहले दूसरों की चिंता करते हैं। दूसरों की भावनाओं के प्रति आपकी संवेदनशीलता आपको औरों से अलग बनाती है। आप दूसरों की तकलीफों को भी उसी तरह लेते हैं जैसे अपनी तकलीफों को। इसलिए आपको किसी नेगेटिव सिचुएशन से निकलने में काफी समय लगता है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *