पंजाब के जेल मंत्री का गुपचुप लखनऊ दौरा चर्चा में, मुख्तार अंसारी के परिवार से मिले

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के माफिया मुख्तार अंसारी इन दिनों यूपी और पंजाब की सरकारों के बीच ‘हॉट टॉक’ का सबब बने हुए हैं। मुख्तार अंसारी को लेकर दोनों राज्य सरकारों की लड़ाई सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गई है। कोर्ट में दोनों सरकारों की ओर से नामचीन वकील खड़े हो रहे हैं। यूपी को मुख्तार अंसारी चाहिए लेकिन पंजाब मुख्तार अंसारी को देने को तैयार नहीं है।
यूपी सरकार ने पंजाब सरकार पर खुलेआम मुख्तार अंसारी को बचाने का आरोप लगाया है। इसी बीच पंजाब के जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा का लखनऊ में गुपचुप दौरा चर्चा का विषय बन गया है। दावा किया जा रहा है कि वह लखनऊ में आकर मुख्तार अंसारी के परिवार से मिले।
मुख्तार की टीम पहुंची एयरपोर्ट
मुख्तार अंसारी पिछले दो साल से पंजाब की जेल में हैं। उन्हें उत्तर प्रदेश लाने के लिए योगी सरकार पूरी कोशिश कर रही है। कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार पर मुख्तार को जानबूझकर बचाने का आरोप लग रहा है। गुरुवार को पंजाब के जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा लखनऊ आए। यहां पर एयरपोर्ट पर पहुंचे और उन्हें एक टीम रिसीव करने पहुंची।
मुख्तार के गैंग का सदस्य चला रहा था गाड़ी!
दावा किया जा रहा है कि जेल मंत्री को एयरपोर्ट पर जो टीम रिसीव करने गई थी वह मुख्तार अंसारी की थी। इस टीम ने एयरपोर्ट पर सुखजिंदर सिंह का स्वागत किया। जो गाड़ियां उन्हें लेकर आईं वह भी मुख्तार अंसारी से संबंधित थी। आरोप है कि सुखजिंदर की गाड़ी चला रहा शख्स अब्बास नाम का था जो मुख्तार अंसारी गैंग का सदस्य है।
मर्सिडीज में बैठकर पहुंचे रंधावा
सोशल मीडिया में मंत्री के लखनऊ दौरे का वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं। मंत्री को लेने के लिए फॉर्च्युनर UP32 GZ8356 और एक मर्सिडीज ई सीरिज UP32 JS 5900 गई थी। रंधावा मर्सिडीज में बैठकर आए।
ताज होटेल में हुई मुलाकात
दावा किया जा रहा है कि सुखजिंदर सिंह लखनऊ के फाइव स्टार होटेल ताज में पहुंचे। यहां पर मर्सिडीज से उतरे तो मुख्तार अंसारी के लोगों ने उनका स्वागत किया। उन्हें होटेल के अंदर ले जाया गया जहां उनकी मुलाकात मुख्तार अंसारी के परिवार से हुई और वह उनसे मिलकर निकल गए।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *