आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चढ्ढा’ का दूसरा पोस्टर जारी

मुंबई। वेलेंटाइन डे के मौके पर आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चढ्ढा’ का दूसरा पोस्टर जारी हुआ है। खुद आमिर खान ने इस पोस्टर को जारी किया है। इस पोस्टर में करीना कपूर खान आमिर के साथ दिख रही हैं। इस तरह करीना कपूर को लेकर फिल्म का यह पहला पोस्टर है, जो दर्शकों को काफी आकर्षित करता है।
फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए आमिर खान ने एक सुंदर सा कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा है, ‘पा लेने की बेचैनी, और खो देने का डर…बस इतना सा है, ज़िंदगी का सफर।’ साथ ही आमिर ने करीना को वेलेंटाइन विश भी किया है।
गुलाबी रंग की पगड़ी में दिखे थे आमिर
बता दें कि इससे पहले आमिर ने फिल्म में अपने लुक की पहली झलक सोशल मीडिया पर साझा की थी। इस पोस्टर में खान ट्रेन के डिब्बे में बैठे मालूम हो रहे हैं जो कैमरे की तरफ देखते हुए एक मासूम मुस्कान साथ लिए हुए दिखे थे। उन्हें हल्के गुलाबी रंग की पगड़ी पहनी हुई है और चेहरे पर घनी दाढ़ी-मूंछें नजर आई थीं।
आमिर का लुक पहले हुआ था जारी
उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा था, ‘सत श्री अकाल जी, मैं लाल…लाल सिंह चढ्ढा।’ खान ने मार्च में अपने जन्मदिन के मौके पर इस फिल्म की घोषणा की थ। फिल्म क्रिसमस 2020 पर रिलीज होगी। इस पोस्टर से कुछ दिन पहले उन्होंने एक छोटा वीडियो क्लिप साझा किया था। इसमें फिल्म का लोगो नजर आया था। वीडियो में एक गाने की चंद पंक्तियां भी थीं, ‘क्या पता हम में है कहानी, या हैं कहानी में हम।’
अद्वैत चंदन हैं डायरेक्टर
अद्वैत चंदन के निर्देशन में बन रही यह फिल्म टॉम हैंक्स की 1999 में आई फीचर फिल्म ‘फॉररेस्ट गंप’ की आधिकारिक रीमेक है। इस फिल्म में करीना कपूर खान मुख्य अभिनेत्री हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »