scoopwhoop के कोफांउडर सुपर्ण पांडे पर यौन शोषण का आरोप

scoopwhoop-cofounder-suparnpandey
scoopwhoop के कोफांउडर सुपर्ण पांडे पर यौन शोषण का आरोप

ऑनलाइन एंटरटेनमेंट चैनल द वायरल फीवर (TVF) के सीईओ और संस्थापक अरुणाभ कुमार के बाद अब ScoopWhoop.COM के कोफाउंडर और मैनेजिंग एडिटर सुपर्ण पांडे के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार सुपर्ण पर यौन शोषण और छेड़छाड़ का आरोप लगा है।

दिल्ली स्थित वसंतकुंज पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ धारा 354 ए (लैंगिक उत्पीड़न), धारा 50 9 (एक महिला की विनम्रता का अपमान) और धारा 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

पांडे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाली महिला कंपनी की पूर्व सीनियर एक्जिक्यूटिव है। मीडिया में आई खबरों के अनुसार कंपनी के दूसरे को-फाउंडरों सात्विक मिश्रा और श्रीपर्णा टिकेकार पर उत्पीड़न में मदद करने और मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की आरोप लगाया गया है। शिकायतकर्ता ने दावा किया है कि कंपनी में लगभग दो सालों तक काम किया, लेकिन इस दौरान उन्हें अश्लील कमेंट्स का सामना करना पड़ा।

पीड़िता ने बताया है कि पांडे ने सबके सामने मेरे खिलाफ अश्लील टिप्पणी की थी। शिकायतकर्ता ने दावा किया है कि जब कभी उनके पास गया तो उन्होंने मेरे बालों को छून की कोशिश की। साथ ही ये भी दावा किया है कि कंपनी के आधिकारिक जीमेल चैट पर एक अश्लील वीडियो भी भेजा था। -एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *