सौम्या टंडन की हेयर ड्रेसर कोरोना पॉजिटिव पाई गई, हड़कंप मचा

मुंबई। लंबे समय तक सन्नाटा पसरे रहने के बाद मायानगरी के स्टूडियो धीरे-धीरे गुलजार होने लगे हैं। फिल्मों और टीवी सीरियलों से जुड़े अभिनेता-अभिनेत्री और यूनिट के दूसरे लोगों का सेट्स पर आवागमन शुरू हो गया है लेकिन अभी भी बेकाबू कोरोना की महामारी के चले शूटिंग के दौरान खास ऐहतियात बरती जा रही है। सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा जा रहा है और सेनेटाइजेशन को तवज्जो दी जा रही है।
लेकिन इसके बावजूद कुछ लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। चर्चित टीवी शो भाबीजी घर पर हैं की एक क्रू मेंबर के पॉजिटिव पाए जाने के खबर से यूनिट में हड़कंप मच गया। सीरियल में अनिता बिभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन की हेयर ड्रेसर कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। पता चलते ही उसको तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। सौम्या टंडन ने हाल ही में सीरियल की शूटिंग शुरू कि थी, लेकिन खबर मिलने के बाद उन्होंने भी शूटिंग को रोक दिया है।
मामला सामने आने के बाद सीरियल के प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें शूटिंग पर ना आने की सलाह दी है और अपना ख्याल रखने की हिदायत दी है। सीरियल की शूटिंग पहले की तरह जारी है और इससे जुड़े हुए दूसरे कलाकार उसमें हिस्सा ले रहे हैं। गौरतलब है महाराष्ट्र खासकर मुंबई में कोरोना ने काफी ज्यादा प्रकोप फैला रखा है। अभी तक कई लोग इसके संक्रमण के शिकार हो चुके हैं और सैकड़ों लोगों को इसकी वजह से जान भी गंवाना पड़ी है। महाराष्ट्र में कई पुलिसकर्मी अभी तक इस वायरस की चपेट में आकर अपनी जान गंवा चुके हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *