SAS Charitable ट्रस्ट डॉक्टर्स टीम ने जीता हैप्पी मैक्स क्रिकेट फ़ाइनल

नई दिल्ली। बीते दिनों हैप्पी मैक्स के प्रायोजन में शाहदरा के ईस्ट दिल्ली स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में दो दिग्गज टीमों के बीच घमासान क्रिकेट का फाइनल मैच खेला गया। इस फ़ाइनल का मुकाबला ईस्ट दिल्ली डॉक्टर्स एसोसिएशन टीम और नार्थ दिल्ली SAS Charitable ट्रस्ट डॉक्टर्स टीम के बीच में था। यह मैच काफी रोमांचक और हर्षोउल्लास से भरा था जिनमें ईस्ट दिल्ली के डॉक्टर्स ने पहले टॉस जीतकर फील्डिंग करने का निर्णय लिया।

SAS Charitable ट्रस्ट डॉक्टर्स टीम ने पहले बैटिंग करके कुल 104 रन बनाये।ईस्ट दिल्ली डॉक्टर्स एसोसिएशन टीम के डॉ. राहुल ने 3 विकेट,डॉ. दक्ष ने 2 विकेट,डॉ. सिज़ो ने 1 विकेट और डॉ. वसीम ने बहुत ही अच्छी गेंदबाज़ी और बल्लेबाज़ी करके अद्भुत तरीके से टीम को जीतने मैं योगदान दिया। ईस्ट दिल्ली डॉक्टर्स एसोसिएशन के कप्तान डॉ अनिरूद्ध ने बहुत ही अच्छे से गेंदबाज़ी और बल्लेबाज़ी का प्रदर्शन करते हुए मैन ऑफ़ द मैच का ख़िताब जीता।

एस.ए.एस चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष डॉ.अनिल जिंदल, महासचिव डॉ.एस. एस. श्रीवास्तव और कोषाध्यक्ष एवं टीम मैनेजर डॉ.शालिनी सिन्हा ने बताया की डॉक्टर्स सिर्फ लोगों की जान ही नहीं बचाते बल्कि अपनी फिटनेस के साथ साथ मनोरंजन का भी भरपूर ध्यान रखते है। ये लोग अपने आप में एक मिसाल है जो आने वाली पीड़ी के लिए छाप छोड़ रहे है।

टीम मैनेजर डॉ.शालिनी सिन्हा ने सभी डॉक्टर्स का प्रोत्साहन बढ़ाते हुए कहा की ह्लहम भविष्य मैं भी इसी तरह का आयोजन करते रहेंगे और साथ मैं उन्होंने धन्यवाद् भी दिया जिन्होंने अपना अमूल्य समय निकाल के इस मैच के लिए जी तोड़ मेहनत की और सफलता प्राप्त की े साथ ही उन्होंने हैप्पी मैक्स के स्पोंसर एस के पंडिता, गौरव गुप्ता एवं सचिन के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा की हम आगे भी उनके साथ इसी तरह जुड़े रहेंगे और उनके समर्थन मैं हुए इस भव्य आयोजन की खूब तारीफ की उन्होंने कहा कि ज़िंदगी इसी का नाम है दोस्तों खेलो जिओ और खुश रहो। मैच में अंत में सभी ने सहभोज पर व्यंजनों का आनंद लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »