Saregama कारवां मिनी ने लॉन्च की श्रीमदभगवद् गीता

मुंबई। आध्यात्मिक श्रेणी जैसे भक्ति और गुरबानी में लॉन्च किए गए Saregama कारवां की सफलता के बाद अब कारवां मिनी ने श्रीमदभगवद् गीता को समर्पित एक वर्जन लॉन्च किया है। Saregama के इस वर्जन में 18 अध्याय, 700 छंद और 100 से ज्यादा कृष्ण भजन है। संस्कृत में लिखे गए इन छंदों का सरल हिंदी में अनुवाद किया गया है, जिससे हर पीढ़ी को इसे समझने में आसानी हो। सभी छंद मन को शांति प्रदान करने वाली सकारात्मकता से भरी हुई शैलेंद्र भारती की आकर्षक आवाज में रेकॉर्ड किए गए हैं। इसके अलावा सारेगामा के इस वर्जन में मशहूर और दिग्गज गायकों, जैसे लता मंगेशकर, हरि ओमशरण, जगजीत सिंह, अनूप जलोटा समेत कई अन्य गायकों की आवाज में 100 से ज्यादा कृष्ण भजन शामिल किए गए हैं। कारवां मिनी श्रीमदभगवद् गीता 2490 रुपये के दाम में उपलब्ध अपनी तरह का अनोखा ऑडियो प्लेयर है।

कारवां मिनी श्रीमदभगवद् गीता उन लोगों के लिए आदर्श प्रॉडक्ट है, जो इस पुस्तक के प्राचीन उपदेशों को समझने के साथ आधुनिक जीवन में इसकी प्रासंगिकता को भी समझना चाहते हैं। यह डिवाइस काफी आसानी से चलाया जा सकता है और अलग-अलग आयुवर्ग के लोग इसका बखूबी इस्तेमाल कर सकते हैं। दूसरे सभी कारवां मिनी वैरिएंट्स की तरह इस वर्जन भी इंटरनेट की मदद और विज्ञापन की रुकावट के बिना लंबे समय तक सुना जा सकता है।

श्रोताओं के आनंद को दोगुना करने के लिए कारवां मिनी श्रीमद भगवत गीता में एएम और एफएम रेडियो का भी ऑप्शन दिया गया है। इसमें आप कोई भी लोकल स्टेशन ट्यून कर सकते हैं। श्रोता कारवां मिनी में अपना मनपसंद म्यूजिक कलेक्शन अपने फोन को ब्लूटूथ के माध्यम से डिवाइस से कनेक्ट कर या यूएसबी ड्राइव में प्लगइन कर सुन सकते हैं। इसकी बैटरी लाइफ काफी लंबी है। इसमें 4 घंटे तक आप बिना किसी रुकावट के अपना मनपसंद संगीत सुन सकते है। केवल यही नहीं, कारवां मिनी ऑक्‍स या ऑक्‍स आउट फीचर को सपोर्ट करता है। ये देश भर में 6 महीने की वारंटी के साथ मिल रहा है।

-Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *