कपिल मिश्रा का तंज: सत्येंद्र जैन ने किया भूख हड़ताल में भी घोटाला

नई दिल्ली। दिल्ली में शनिवार का दिन भी धरने के नाम रहा। अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्री एलजी के दफ्तर में धरने पर बैठे हैं तो दूसरी तरफ बीजेपी नेता और आप के बागी विधायक कपिल मिश्रा भी धरने पर हैं। शनिवार को कपिल मिश्रा ने अनशन पर बैठे सत्येंद्र जैन के वजन बढ़ने को लेकर ट्वीट पर तंज किया। मिश्रा ने दूसरी पार्टी के नेताओं से भी अनशन को समर्थन देने पर आड़े हाथों लिया।
कपिल ने दो ट्वीट करते हुए न केवल केजरीवाल व उनके सहयोगी मंत्रियों पर निशाना साधा बल्कि उनका समर्थन कर रहे दूसरी पार्टी के नेताओं पर भी वार किया। ट्वीट में सत्येंद्र जैन के वजन बढ़ने पर कपिल ने कटाक्ष करते हुए लिखा कि सत्येंद्र जैन भूख हड़ताल में भी घोटाला कर बैठे। चार दिन की भूख हड़ताल के बाद डेढ़ किलो वजन बढ़ चुका हैं। केजरीवाल की छाया सत्येंद्र जैन की माया।
कपिल ने लिखा कि क्या अखिलेश, ममता, कमल हासन, लालू, को दिल्ली की फ़िक्र है? जी नहीं, इन्हें दिल्ली से, जनता से कोई मतलब नहीं। जो भी मोदी को गाली दे, ये उसका समर्थन कर देंगे, चाहे वो केजरीवाल हो या हाफ़िज़ सईद। अपनी अपनी पार्टी में लोकतंत्र की हत्या करके बैठे लोग देश का लोकतंत्र बचाने निकले हैं। बता दें कि कपिल मिश्रा लगातार धरने के विरोध में हैं और उन्होंने इसका विरोध करते हुए एक गाना भी रेकॉर्ड किया है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »