लखनऊ कोर्ट से सपना चौधरी की गिरफ्तारी का वारंट जारी

हरियाणावी डांसर सपना चौधरी लखनऊ में होने वाले एक प्रोग्राम को लेकर मुश्किल में फंस गई हैं। लखनऊ में एसीजेएम (अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी) शांतनु त्यागी ने बुधवार को सपना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया है। दरअसल, सपना पर प्रोग्राम कैंसिल करने और टिकट धारकों का पैसा वापस नहीं देने का आरोप है।
इस बात को लेकर नाराज एसआई फिरोज खान ने 14 अक्टूबर 2018 को थाना आशियाना में एफआईआर दर्ज करवाई थी। एफआईआर में डांसर समेत कार्यक्रम के आयोजक जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, पहल इंस्टीट्यूट के इवाद अली, अमित पांडेय और रत्नाकर उपाध्याय को नामजद किया गया था। मामले की अगली सुनवाई 22 नवंबर को होगी।
13 अक्टूबर 2018 को होना था प्रोग्राम
13 अक्टूबर 2018 को स्मृति उपवन में दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक सपना समेत अन्य कलाकारों का प्रोग्राम था। जिसके लिए प्रति व्यक्ति 300 रुपए में ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट बेचा गया था। इस प्रोग्राम को देखने के लिए हजारों टिकट धारक मौजूद थे लेकिन रात 10 बजे तक सपना चौधरी नहीं आईं। इस पर दर्शकों ने हंगामा कर दिया।
इसके बाद टिकट धारकों का पैसा भी वापस नहीं किया गया। 4 सितंबर, 2021 को अदालत ने इस मामले में सपना चौधरी की डिस्चार्ज अर्जी खारिज कर दी थी। अब सपना समेत अन्य सभी आरोपियों पर आरोप विरचन की कार्यवाही होनी है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *