Sanjay Raut ने कहा, राममंदिर निर्माण में की गई देरी केंद्र सरकार को वनवास भेज देगी

फैज़ाबाद। शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे के अयोध्‍या आगमन की तैयारियों का जायजा लेने आए यहां आए पार्टी नेता Sanjay Raut ने केंद्र सरकार को राममंदिर निर्माण में देरी के लिए आड़े हाथें लिया। लोकसभा चुनाव का समय जैसे – जैसे करीब आता जा रहा है अयोध्या स्थित रामजन्म भूमि व् बाबरी मस्जिद का मुद्दे की गर्माहट तेज होना शुरू हो गयी है सभी राजनैतिक दलों को ऐसा लगता है इस मुद्दे को हवा देकर वोट बैंक की राजनीती की जा सकती है और इसी कारण से सभी अपने-अपने ढंग से इसपर रोटियां सेकना शुरू कर दिए है।

अयोध्या पहुंचे शिव सेना नेता व राज्य सभा सदस्य Sanjay Raut ने जानकारी देते हुए बताया कि नवम्बर माह में स्वर्गीय बाला साहब ठाकरे के सुपुत्र उद्धव ठाकरे का आगमन होगा जिसकी घोषणा मुंबई दशहरा रैली में की जायगी। उसी की तैयारियों जा जायजा लेने के मकसद से अयोध्या आया हूं।

श्री Sanjay Raut ने कहा कि जब बाला साहब ठाकरे थे तब विवादित ढांचे को गिराकर श्री राम को मुक्त किया गया था। उन्होंने कहा कि 2019 के बाद भी भारतीय जनता पार्टी ने अगर श्री राम को वनवास में रखा तो इस देश की जनता, जिसके ह्रदय में श्री राम बसते हैं, वह भाजपा को ही हमेशा के लिए वनवास भेज देगी।
उन्होंने कहा कि वर्तमान में भाजपा की सरकार राज्य व केंद्र से लेकर राष्ट्रपति भवन पर भी कब्जा बनाये हुए है फिर भी राम मंदिर निर्माण अधर में लटका हुआ है। श्री संजय ने कहा कि भाजपा जब तीन तलाक व एससीएसटी एक्ट पर अध्यादेश ला सकती है तो राम मंदिर निर्माण में क्यों नहीं। वह चाहे तो 24 घंटे के अंदर श्री राम के भव्य मंदिर के निर्माण का आदेश कर सकती है और अगर भाजपा राम मंदिर निर्माण नहीं कराती है तो उसे राम के नाम पर वोट मांगने का कोई अधिकार नहीं है।

Report : संदीप श्रीवास्‍तव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »