Jadeja के विकेट लेते ही संजय मांजरेकर ट्रोल हुए

नई दिल्‍ली। ICC World Cup 2019 में भारत और सोशल मीडिया पर Jadeja के विकेट लेते ही संजय मांजरेकर ट्रोल हो गए। ट्रोलर सोशल मीडिया पर संजय मांजरेकर के मजे ले रहे है। बात यह है कि मैच से पहले संजय मांजरेकर ने रवींद्र जडेजा की आलोचना की थी। उन्होंने कहा था कि जडेजा एक कंप्लीट ऑलराउंडर नहीं है। वह थोड़ी बल्लेबाजी करते हैं और थोड़ी गेंदबाजी। इसके बाद जडेजा ने भी उन्हें ट्वीट पर जवाब दिया था।

इस विवाद के बाद ही जडेजा को विश्व कप में अपना पहला मैच खेलने की मौका मिल गया। इसके बाद जडेजा ने अपने पहले ओवर में विकेट ले लिया। बस फिर क्या था मांजरेकर के ऊपर ताबड़तोड़ ट्रोलिंग होने लगी। खास बात है कि जडेजा ने जब विकेट लिए तब मांजरेकर ही कमेंट्री कर रहे थे। लोगों इस मामले को हाथों हाथ लिया।

बता दें कि इस विवाद में जडेजा की रूख की भी आलोचना की जा रही है। दो भारतीय क्रिकेटरों के बीच इस तरह की बातें खासकर वर्ल्ड कप अभियान के दौरान देखना कई सवाल खड़े करता है। साथ ही हमें सोचने पर मजबूर करता है कि आखिर क्या कुछ दांव पर लगा है। मांजरेकर के इस बयान के बाद से कई क्रिकेट फैन्स ने उन्हें कमेंट्री पैनल से बर्खास्त करने की मांग की है। अगर क्रिकेटर्स के आलोचनात्मक आंकलन करने पर ऐसे ही कमेंटेटर्स को बर्खास्त करना शुरू कर दिया जाए , तो कमेंटेटर्स के पास सिर्फ खिलाड़ियों की तारीफ के अलावा कुछ कहने को नहीं बचेगा। कमेंटेटर्स से सिर्फ इसी की उम्मीद नहीं की जा सकती।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »