संपर्क फॉर समर्थन अभियान: अमित शाह ने माधुरी दीक्षित से मुलाकात की

मुंबई। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने संपर्क फॉर समर्थन के तहत मोदी सरकार की चार साल की उपलब्धियों को बताने के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित से मुलाकात की। यह मुलाकात माधुरी के जुहु स्थित निजी आवास पर हुई। संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत शाह आज गायिका लता मंगेशकर और उद्योगपति रतन टाटा से भी मुलाकात करेंगे। लता मंगेशकर और टाटा से भी उनके घर पर जाकर ही मुलाकात करेंगे।

अमित शाह आज शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से उनके आवास पर मुलाकात करेंगे। गौरतलब है कि बीजेपी से नाराज चल रहे गठबंधन सहयोगी शिवसेना द्वारा पालघर संसदीय उपचुनाव में अलग प्रत्याशी उतारे जाने की पृष्ठभूमि में शाह और ठाकरे की यह भेंट ज्यादा महत्वपूर्ण हो गयी है। भगवा पार्टी का यह कदम अपनी नाराज सहयोगी तक पहुंचने का एक प्रयास है, जो खुलकर उसके वरिष्ठ नेताओं की आलोचना करती है।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने बताया, ”अमित शाह ने उद्धव जी से मिलने के लिए वक्त मांगा है। इसके बाद उन्हें मुलाकात के लिए कल शाम का वक्त दिया गया है। उन्होंने चार साल के अंतराल के बाद ठाकरे से मुलाकात की आवश्यकता पर सवाल उठाया। हालांकि बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुधीर मुनगंतीवार ने कहा कि ठाकरे के साथ शाह की यह मुलाकात पार्टी की देशव्यापी ‘समर्थन के लिए संपर्क अभियान के तहत हो रही है। इसका महाराष्ट्र में पालघर एवं भंडारा-गोंदिया लोकसभा सीटों पर हाल में हुए उपचुनाव से कोई लेना देना नहीं है।

क्या है संपर्क फॉर समर्थन

संपर्क फॉर समर्थनअभियान के तहत भारतीय जनता पार्टी के लगभग 4000 प्रमुख कार्यकर्ता एक लाख से अधिक प्रतिष्ठित लोगों से व्यक्तिगत संपर्क करेंगे और मोदी सरकार की उपलब्धियों पर उनके साथ चर्चा करेंगे। पार्टी अध्यक्ष से लेकर बूथ स्तर तक, हर पार्टी कार्यकर्ता इस इनिशिएटिव में भाग ले रहे हैं। 4000 प्रमुख कार्यकतार्ओं में केन्द्रीय मंत्री, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, उप-मुख्यमंत्री, सांसद, विधायक, जिला पंचायत सदस्य एवं वरिष्ठ संगठन पदाधिकारी शामिल हैं। इसके अतिरिक्त पार्टी के करोड़ों कार्यकतार् प्रधानमंत्री के नेतृत्व में केंद्र की भाजपा-नीत सरकार की उपलब्धियों को संपर्क फॉर समर्थन के तहत घर-घर पहुंचाएंगे।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »