समीर की पत्नी क्रांति ने उद्धव से कहा, बालासाहेब होते तो ये न हो रहा होता

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB के अधिकारी समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडेकर ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक ट्वीट किया है। दरअसल इस ट्वीट के माध्यम से क्रांति रेडेकर ने एक खत उद्धव ठाकरे को लिखा है। जिसमें उन्होंने कहा है कि अगर स्वर्गीय बालासाहेब ठाकरे आज जिंदा होते तो जो कुछ महाराष्ट्र में हो रहा है, वह नहीं होता।
क्रांति रेडी करने ट्वीट में लिखा है कि बचपन से ही मराठी आदमी के अधिकारों के लिए शिवसेना को लड़ते हुए देखा है। यही सब कुछ देखते हुए मैं बड़ी हुई हूं। मैं भी एक मराठी लड़की हूं। छत्रपति शिवाजी महाराज और बालासाहेब ठाकरे के आदर्श को लेकर बड़ी हुई हूं। किसी पर अन्याय करो नहीं और ना ही अन्याय सहो, यही मैंने सीखा है। कुछ उपद्रवी लोग मेरी पर्सनल जिंदगी पर हमला कर रहे हैं और मैं इससे अकेले लड़ रही हूं।
कलाकार हूं, राजनीति नहीं जानती
क्रांति रेडकर ने इस ट्वीट में यह भी लिखा है कि मैं एक कलाकार हूं। मुझे राजनीति से कोई मतलब नहीं है। हर दिन सुबह हमारी इज्जत को नीलाम किया जा रहा है। शिवराय के इस राज्य में अनैतिक काम रोज किया जा रहा है। यदि आज बालासाहेब होते तो एक महिला पर इस तरह से हो रहे अत्याचार को कतई बर्दाश्त नहीं करते। मैं आप में भी उनकी छवि देखती हूं और इस बात का यकीन भी है कि आप हमारे साथ इंसाफ करेंगे।
दाढ़ी वाले व्यक्ति की जांच नहीं
नवाब मलिक का आरोप लगाते हुए कहा कि वानखेड़े का दोस्त दाढ़ी वाला व्यक्ति क्रूज पर मौजूद था लेकिन उसे स्कैन नहीं किया गया। बस ट्रैप लगाकर गिरफ्तार लोगों को फंसाया गया। जो तस्वीर दिखाई गई वह एनसीबी दफ्तर की है। नवाब मलिक ने यह भी कहा कि समीर वानखेड़े को सैम डिसूजा के बारे में भी स्पष्टीकरण देना होगा।
बात से मुकरी एनसीबी
नवाब मलिक ने कहा कि कल जो पत्र हमें प्राप्त हुआ था वह पत्र हमने एनसीबी अधिकारियों को भी भेजा था। उस समय अधिकारियों ने कहा था कि हम इस विषय की जांच करेंगे। हालांकि शाम होते-होते वे अपनी बात से पलट गए और कहा कि इस पत्र में किसी का नाम नहीं है लिहाजा हम इसका संज्ञान नहीं ले सकते। ऐसे में एनसीबी की पूरी जांच पर ही सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। नवाब मलिक ने कहा कि यदि केपी गोसावी का कॉल डिटेल निकाला गया तो यह जांच सही दिशा में जाएगी।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *