Sambhal में दो सिपाहियों की हत्‍या कर साथी को छुड़ा ले गए बदमाश

संभल। मुरादाबाद जेल से Sambhal जिले में दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर कोर्ट में पेशी को लाये गये आरोपियों को बदमाश छुड़ा ले गए।

यूपी के सोनभद्र के बाद Sambhal में बड़ी वारदात की जानकारी मिली है जहाँ संभल में कैदियों को बदमाश पुलिस से छुड़ा ले गए।

वहीं इस मामले में दो पुलिसकर्मियों की हत्या भी बदमाशों ने की है। फिलहाल पुलिस के लिए आज का बुधवार काला दिन साबित हुआ है। जहाँ आज ताबड़ तोड़ वारदात से यूपी थर्रा गया है।

मुरादाबाद जेल से संभल जिले में कोर्ट में पेशी को लाये गये आरोपियों को बदमाश पुलिस से छीनकर ले जाने में सफल हुए वहीँ इस मामले में दो पुलिस कर्मियों की गोली मरकर बदमाश फरार हो गये। यह घटना जिले के चंदौसी कोतवाली इलाके में हुई है। इन बदमाशों ने पुलिस को गाडी पर हमला बोलकर अपने मंसूबे पुरे कर लिए है. दो पुलिस कर्मियों की हत्या से इलाके में सनसनी मच गई है।

उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग के 2 सिपाहियों को गोली मारकर तीन मुल्जिम चंदोसी कोतवाली इलाके से फरार हो गए। मुल्जिम पुलिसकर्मियों की रायफल भी ले गए।

गौरतलब है क‍ि गत 2 जून को मुजफ्फरनगर के जानसठ में बदमाशों ने गोलियां चलाकर एक बदमाश रोह‍ित सांडू को भी ऐसे ही छुड़ाया था ज‍िसमें बदमाशों की गोली दरोगा के पेट में लगी थी। बदमाश अपने साथी रोहित को साथ लेकर फरार हो गए थे । इस घटना में फायरिंग में घायल हुए मिर्जापुर के एसआई दुर्ग विजय सिंह की मौत हो गई थी।

हालांक‍ि गत 16 जुलाई को पुलिस कस्टडी से फरार हुए कुख्यात अपराधी रोहित सांडू और उसके साथी राकेश को क्राइम ब्रांच ने सोमवार देर रात मुठभेड़ में मार गिराया।

– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »