लॉरेंस बिसनोई की धमकी के कारण सलमान की सुरक्षा चौतरफा बढ़ी

मुंबई। लॉरेंस बिसनोई की धमकी के कारण सलमान की सुरक्षा चौतरफा बढ़ा दी गई है। सलमान को रेस 3 की शूटिंग के साथ ही लोनावला में बिग बॉस 11 के सेट पर भी जाना है, जहां 14 जनवरी को फिनाले की शूटिंग होनी है।
सलमान खान को पिछले दिनों गैंगस्टर लॉरेंस बिसनोई द्वारा जान से मारने की धमकी के बाद लगातार सतर्क रहने की जरूरत पड़ रही है।

ख़बर है कि बुधवार को रेस 3 की शूटिंग मुंबई की फिल्मसिटी में रोकनी पड़ी।
सलमान की इस फिल्म की शूटिंग रोकने की सबसे बड़ी वजह यह थी कि पुलिस को यह जानकारी मिली कि सलमान खान की शूटिंग स्थल पर सबकुछ ठीक नहीं है। चूंकि एक आर्मड मैन फिल्म सिटी पर अचानक पहुंच गया था।

पुलिस को जानकारी मिलने के साथ ही न वह केवल शूटिंग स्थल पर पहुंचीं, बल्कि उन्होंने शूटिंग भी कैंसिल करने को कहा। पुलिस ने तुरंत निर्माता रमेश तौरानी से कहा कि वह सलमान की शूटिंग कैंसिल करें और तुरंत सलमान को निर्धारित पुलिस फोर्स के साथ घर भेजा गया। साथ ही पुलिस ने सलमान से दरख्वास्त की है कि वह फिलहाल सोशल मीडिया एक्टिविटी कम करें और मीडिया या फैन से रूबरू न हों। न ही रोड पर अपनी साइकिलिंग सेशन के लिए बाहर आयें। सलमान को ज्यादा से ज्यादा सतर्क रहने की भी सलाह दी गयी। सलमान को फिल्मसिटी से उनके घर दूसरी कार से भेजा गया।

गौरतलब है कि पुलिस बिसनोई द्वारा दी गयी धमकी को काफी गंभीरता से ले रही है और वह सलमान को सुनिश्चित सुरक्षा प्रदान कर रही है। ख़बर है कि सलमान के बॉडीगार्ड शेरा भी हद से अधिक सतर्क रहने की कोशिश कर रहे हैं और सलमान को प्रोटेक्शन देने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि सलमान को रेस 3 की शूटिंग के साथ ही लोनावला में बिग बॉस 11 के सेट पर भी जाना है, जहां 14 जनवरी को फिनाले की शूटिंग होनी है। ख़बर है कि पुलिस प्रशासन वहां भी सलमान की सुरक्षा में पूरी तरह से चौकस रहने की तैयारी में है।
-एजेंसी