यूट्यूब पर सलमान का गाना Pyaar Karona र‍िलीज, शाहरुख ने ली चुटकी

नई द‍िल्ली। सलमान ख़ान ने कोरोना वायरस को लेकर एक गाना Pyaar Karona रिलीज़ किया है। Pyaar Karona नाम के इस गाने को सोशल मीडिया पर काफी तारीफें मिल रही हैं। ख़ास बात है कि सलमान खान ने यह गाना खुद ने ही लिखा है और इसे गाया भी है। साथ ही कई गाने में सलमान खान ने गाने की बीच में रैप भी किया है। उनका यह गाना अब शाहरुख़ ख़ान को भी पंसद आया है। उन्होंने इसकी तारीफ की है।

दरअसल, शाहरुख ख़ान 20 मार्च यानी सोमवार को ट्विटर पर फैंस से रूबरू हुए। उन्होंने #ASKSRK के जरिए फैंस को सवाल पूछने को कहा। ऐसे में एक भावेश नाम के एक यूजर ने शाहरुख़ से सलमान गाने में बारे पूछा। भावेश ने लिखा, ‘सलमान ख़ान ने कोरोना वायरस और अपने देशप्रेम को लेकर अपनी आवाज़ में एक नया गाना लॉन्च किया है। क्या आपने देखा?’ इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा- ‘भाई कमाल के सिंगल और सिंगर हैं।’

दरअसल सलमान खान ने एक नया धमाका कर दिया है। उनका नया गाना ‘प्यार करोना (#PyaarKarona)’ कुछ देर पहले रिलीज कर दिया गया है। जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

रविवार को सलमान ने अपने इस गाने का टीजर रिलीज करके लोगों के मन में उत्सुकता बढ़ा दी थी। वहीं अब यह गाना लोगों का दिल जीत रहा है। इस गाने में जहां संकट के दौर में प्यार से रहने का मैसेज है वहीं देशभक्ति का रंग भी है। इस सबके साथ जो चौंकाने वाली बात है वह है सलमान खान ने इस गाने में रैप भी किया है। सुनिए यह गाना…

इस को सलमान ने अपने सोशल मीडिया वॉल पर रिलीज किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ”इमोशनल पास रहें और फिजिकली दूर रहोना #PyarKarona, ऑडियो आउट।”

इस बीच, सलमान अपने प्रशंसकों व फॉलोअर्स को कोविड-19 के बारे में अवगत कराने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने कोरोना वायरस ट्विस्ट के साथ साल 1989 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के एक रोमांटिक दृश्य को रीक्रिएट किया, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया गया। यहां तक कि उन्होंने एक वीडियो के जरिए उन लोगों पर जमकर गुस्सा किया, जो लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं।

बता दें कि कोरोना ने भारत में भी तेजी से पैर पसार लिए हैं। यहां अब तक कुल मरीजों की संख्या 16116 हो गई है जिनमें से 13296 का इलाज अभी जारी है। 2301 ठीक हो चुके हैं और 519 की मौत हो चुकी है।

– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *