Salman Khan बनाएंगे गरीब परिवारों के लिए थिएटर्स

देखने वालों को फ्री में फिल्म देखने के साथ सब्सिडी भी मिलेगी

नई दिल्‍ली। Salman Khan एक ऐसा नाम और एक शख्सियत जो किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। एक से बढ़कर एक काम और लोगों का मदद करने को सबसे पहले आगे आने वाले बॉलीवुड स्टार्स में पहला नाम है। अब सलमान खान एक ऐसा काम करने जा रहे है जो आज तक किसी भी स्टार ने करना तो दूर इसके बारे में सोचा भी नहीं होगा। अश्विनी तिवारी की म्यूजिकल ड्रामा में नजर आएंगी आलिया भट्ट, फ्रेंच फिल्म की रीमेक होगी फिल्म बता दें कि सुपरस्टार सलमान खान अब थिएटर्स खोलने जा रहे है। जी हां इन थिएटर्स का नाम होगा सलमान टॉकीज और इनमें आपको टिकट के लिए टैक्स नहीं देना होगा।

अगर आप पूरे पैसे देने में सक्षम नहीं है तो आपको इसमें सब्सिडी भी दी जाएगी। इसके अलावा जो बेहद गरीब लोग है उनको फ्री में फिल्म देखने की सुविधा होगी। जी हां ये सब सपना नहीं हकीकत है। सलमान खान ऐसा ही करने जा रहे है। इसकी शुरुआत बहुत जल्दी होने वाली है। सलमान खान ने ये काम इसलिए शुरु किया है क्योंकि वो उन लोगों को भी एंटरटेनमेंट से वंचित नहीं होने देना चाहते है जो लोग टिकट खरीदकर फिल्म नहीं देख पाते है। सुपरस्टार सलमान खान के फैंस के लिए एक बड़ी खबर है। बता दें कि इसके लिए सलमान खान ने 2 साल पहले काम शुरु किया था।

सलमान खान उन स्टार्स मे से है जो आए दिन कुछ ना कुछ नया करने की कोशिश करते रहते है। ये काम भी काफी अलग और चौकाने वाला है।

बींग ह्यूमन सलमान खान की एक संस्था बींग ह्यूमन भी चलाते है जिससे वो बीमारों का इलाज करते है और इस संस्था से खरीदे जाने वाले सामान का टैक्स गरीबों के इलाज को जाता है।

फिलहाल Salman Khan की फिल्म रेस 3 के लिए सलमान खान चर्चा में है और ये फिल्म 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज हो रही है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »