तो क्‍या Salman Khan इशारों में बता गए बिग बॉस 12 के विजेता का नाम

Salman Khan इस वीकेंड का वार घरवालों की जमकर क्लास ले रहे थे, श्रीसंथ को परफोर्मर ऑफ वीक बताया 

नई दिल्‍ली। बिग बॉस 12 का फिनाले अब बहुत ही नजदीक है, ऐसे में शो का काउंट डाउन शुरू हो गया है, शो में सुरभि, रोमिल, श्रीसंथ, सोमी, दीपक , करणवीर और दीपिका ही बचे हैं। खबर है कि आज रात रोहित को शो से बाहर का रास्ता दिया जाएगा लेकिन इस बीच आपको बता दें कि शो के फिनाले से पहले ही Salman Khan ने शो के विजेता का बातों-बातों में खुलासा कर दिया है।

सलमान खान इस वीकेंड का वार घरवालों की जमकर क्लास ले रहे थे। इस दौरान उन्होंने श्रीसंथ को परफोर्मर ऑफ वीक बताया और उन्हें इस बात के लिए काफी तारीफ भी मिली। घर में सलमान ने दीपक और दीपिका को खूब सुनाई। लेकिन इस दौरान उन्होंने उस कंटेस्टेंट की तरफ भी इशारा किया जो इस सीजन का विजेता बन सकता है। जी हां, सलमान खान ने इस कंटेस्टेंट को समझाते हुए उसे संभलकर खेलने की हिदायत दी।

सलमान खान की नजरों में रोमिल चौधरी इस सीजन के विनर हो सकते हैं
सलमान खान की नजरों में रोमिल चौधरी इस सीजन के विनर हो सकते हैं

दरअसल बात कर रहे हैं शो में पुलिसकर्मी निर्मल सिंह के साथ बतौर जोड़ीदार एंट्री लेने वाले कॉमनर और वकील रोमिल चौधरी की। जी हां, सलमान खान की नजरों में रोमिल चौधरी इस सीजन के विनर हो सकते हैं क्योंकि वीकेंड का वार में उन्होंने बातों-बातों में रोमिल से कहा कि वह एक बार फिर एक्टिव हो जाए और अपना पहले वाला खेल जारी रखे क्योंकि लोगों को वही खेल पसंद आ रहा है।

देखा जाए तो रोमिल घर में मास्टरमाइंड कंटेस्टेंट कहलाते हैं और शुरुआत से ट्रॉफी को जीतने का संकल्प लेकर घर में खेल रहे हैं। बता दें कि आज रात शो में शाहरुख खान एक बार फिर नजर आएंगे। वह अपनी फिल्म जीरो की प्रमोशन के लिए शो में पहुंचे हैं। जहां उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म के एक गाने इश्कबाजी पर जमकर डांस किया है।

आखिर में आपको बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए रोहित, सोमी और करणवीर पर एविक्शन की तलवार लटकी हुई है। द खबरी के मुताबिक, रोहित सुंचाती शो से बाहर हो चुके हैं। पिछले वीकेंड का वार डबल एविक्शन हुआ था जिसमें बिग बॉस मराठी की विनर मेघा धाडे और अनूप जलोटा संग गर्लफ्रेंड बनकर आईं जसलीन मथारू को शो से सामान पैक कर घर जाना पड़ा था।

-एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *