तीनों खानों में सबसे बेहतर अभिनेता हैं सलमान: कटरीना कैफ

अपने करियर में कटरीना कैफ ने अगर किसी खान सुपरस्टार के साथ सबसे ज़्यादा काम किया है, तो वह सलमान खान हैं। हालांकि कटरीना ने शाहरुख और आमिर के साथ भी काम किया है लेकिन कैट का मानना है कि सलमान तीनों में सबसे बेहतर हैं। कटरीना ने यह बात करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ पर कही थी।
चूंकि अब करण जौहर अपने इस शो के छठे सीज़न के साथ फिर से वापसी कर रहे हैं, ऐसे में यह किस्सा याद आ ही गया। ‘कॉफी विद करण’ के उस सीज़न में कटरीना ने सलमान की तारीफ में कसीदे पढ़ दिए थे। करण ने जब कटरीना से पूछा कि उनकी नज़र में शाहरुख, आमिर और सलमान में से कौन सबसे बेहतर ऐक्टर लगता है तो कटरीना ने बिना समय गंवाए सलमान का नाम लिया।
उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं पता लोगों ने सलमान के इतने बड़ी करियर को समझा है कि नहीं या फिर उन्हें समझने का मौका मिला भी है या नहीं। लेकिन मेरे अंदर कुछ तो है जिसे लगता है कि सलमान ही सबसे बेहतर ऐक्टर हैं।’
सलमान और कटरीना की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के लाखों फैंस हैं। ‘मैंने प्यार क्यों किया’ से लेकर ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर ज़िंदा है’ तक में दोनों के तिलिस्म का कमाल देखने को मिला। ऑन-स्क्रीन ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी कटरीना के लिए सलमान बेहद खास हैं। आखिर सलमान ने कटरीना के करियर में मदद जो की। आज भले ही दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं, बावजूद इसके सलमान और कैट के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है।
वहीं बात करें ‘कॉफी विद करण’ के छठे सीज़न की, तो यह 21 अक्टूबर से शुरू हो रहा है और हो सकता है कि इस बार भी कटरीना शो में आएं और कुछ दिलचस्प बातें बताएं। हालांकि अभी तक यह आउट नहीं हुआ है कि इस बार सीज़न में कौन-कौन से सिलेब्रिटीज़ नज़र आएंगे।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »