सलमान खान एंड फैमिली की कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट नेगेटिव आई

मुंबई। सलमान खान के फैन्‍स और उनके शुभचिंतकों के लिए राहत भरी खबर आई है! सलमान खान के पर्सनल ड्राइवर और उनके दो स्‍टाफ मेंबर के कोरोना पॉजिटिव होने बाद ऐसी खबरें थीं कि एक्‍टर ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। खबर यह भी आई कि शायद अब वह इस हफ्ते ‘बिग बॉस 14’ के लिए वीकेंड का वार एपिसोड शूट नहीं करेंगे लेकिन अब खबर यह है कि सलमान खान और उनकी फैमिली ने कोरोना टेस्‍ट करवा लिया है और सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।
एहतियातन आइसोलेशन में है फैमिली
‘फ्री प्रेस जर्नल’ की रिपोर्ट के मुताबिक ड्राइवर और स्‍टाफ मेंबर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सलमान खान और उनकी फैमिली ने स्‍वाब टेस्‍ट करवाया। हालांकि, एहतियात बरतते हुए सलमान और उनके परिवार ने खुद को आइसोलेट भी कर लिया लेकिन बताया जाता है कि टेस्‍ट रिपोर्ट आ गए हैं और सलमान खान के साथ ही उनका खानदान कोरोना नेगेटिव है। ऐसे में डरने की कोई बात नहीं है।
बीएमसी ने सलमान के घर को किया सैनिटाइज
दूसरी ओर एहतियातन बीएमसी ने सलमान खान के घर गैलेक्‍सी अपार्टमेंट्स को सैनिटाइज कर दिया है। इससे पहले बताया जा रहा था कि सलमान खान ने खुद को 14 दिनों के लिए आइसोलेट कर लिया है और इस कारण वह इस बार वीकेंड का वार में नजर नहीं आएंगे लेकिन पोर्टल ने सलमान के करीबी के हवाले से लिखा है कि टेस्‍ट नेगेटिव आने के बाद अब सलमान खान ‘बिग बॉस 14’ के वीकेंड का वार एपिसोड में नजर आएंगे।
सलमान के तीन स्‍टाफ मेंबर को कोरोना
इन सब के बीच सलमान खान के पर्सनल ड्राइवर और उनके दोनों कोरोना पॉजिटिव स्‍टाफ को क्‍वारंटीन कर दिया गया है। तीनों में संक्रमण के थोड़े-बहुत लक्षण दिखाई दिए थे, जिसके बाद उन्‍हें बॉम्‍बे अस्‍पाल ले जाया गया और कोविड-19 टेस्‍ट करवाया गया।
ईद पर रिलीज होगी ‘राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई’
टीवी से इतर फिल्‍मों की दुनिया में सलमान खान ने ‘राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई’ की शूटिंग खत्‍म कर ली है। ऐसे में फैन्‍स को उनकी फिल्‍म का इंतजार है। कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए इस फिल्‍म को अगले साल ईद पर रिलीज करने का प्‍लान है। इस फिल्‍म को प्रभु देवा डायरेक्‍ट कर रहे हैं। यह साल 2009 में आई प्रभु देवा की ही ‘वॉन्‍टेड’ का सीक्‍वल है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *