अब नागा साधु बनने जा रहे हैं सैफ अली खान

मुंबई। बॉलिवुड ऐक्टर सैफ अली खान नागा साधु बनने जा रहे हैं। पिछले कुछ महीनों से वह अपनी दाढ़ी और बाल भी बढ़ा रहे हैं, लेकिन अगर आपको यह लगता है कि वह सच में ऐसा करने जा रहे हैं तो आप गलत हैं।
दरअसल, सैफ अपनी अगली फिल्म की तैयारी में लगे हुए हैं जिसका टाइटल हंटर हो सकता है। यह फिल्म 1780 के समय पर आधारित है और सैफ इस फिल्म में एक नागा साधु के रोल में नजर आएंगे।
फिल्म के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा, ‘ज्यादा दिमाग मत लगाइए, फिल्म में मैं कपड़े पहनता हूं हालांकि मुझे पहनना नहीं चाहिए क्योंकि नागा का मतलब नंगा होता है। फिल्म में मेरा कैरेक्टर एक असफल नागा साधु का है जो बदला लेना चाहता है। यह फिल्म एक ड्रामा है जो राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित है। मुझे इस रोल के लिए अपने कान भी छिदवाने पड़े जिसको लेकर पहले मैं थोड़ा चिंतित था। मेरे बाल काफी बड़े हो गए हैं। इस गर्मी में राजस्थान में शूटिंग करते वक्त मुझे काफी दिक्कत भी हुई। कभी-कभी तो बाल और मेकअप सेट करने में 40 मिनट से लेकर 2 घंटे तक लग जाते थे।’
सैफ के मुताबिक हंटर में उनका रोल 50 प्रतिशत तक फिल्माया जा चुका है। यह काफी अजीब था लेकिन अब यह जिन्दगी का हिस्सा बन चुका है।
सैफ ने कहा, ‘मैंने हमेशा महसूस किया है कि कोई है जो मुझे वो सब-कुछ दे रहा है जो मैं डिजर्व भी नहीं करता। अपने इस रोल के लिए भी मैं बिल्कुल ऐसा ही महसूस कर रहा हूं। यह वाकई में बहुत अच्छा अनुभव रहा। बाल और मेकअप बनाने में 2 घंटे लगते थे, मुझे यह काफी हास्यास्पद लगता था, यह वेस्टर्न फिल्मों के कैरेक्टर की तरह लगता था जो दूसरे स्पेस में चले जाते हैं। इस शूट की वजह से मुझे राजस्थान के पुराने किले देखने का मौका भी मिला।’
वहीं, दूसरी तरफ खबर यह भी है कि सैफ अली खाना बेटी सारा अली खान के साथ नितिन कक्कड़ की अगली मूवी में नजर आ सकते हैं। नितिन कक्कड़ ने कुछ दिनों पहले इस बारे में बताया भी था। हालांकि सैफ की तरफ से अभी इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन अगर ऐसा होता है तो यह पहली बार होगा जब सैफ और सारा सिल्वर स्क्रीन पर साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »