सहारनपुर: बारिश में मकान गिरने से एक परिवार के 6 लोगों की मौत

मेरठ। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में शुक्रवार देर रात हुई बारिश के कारण एक मकान गिरने से एक परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बारिश के कारण मकान के गिरने से एक दंपती चार बच्चों समेत इसके मलबे में दब गए, जिसके कारण इन सभी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस और स्थानीय लोगों ने किसी तरह इन सभी का शव मलबे से बाहर निकाला। इसके अलावा सहारनरपुर में ही सड़क पर पेड़ गिरने के कारण बाइक टकराने से दो भाईयों और उनके एक दोस्त की भी मौत हो गई।
मिली जानकारी के अनुसार सहारनपुर के मोहल्ला सराय में रात में भारी बारिश के चलते एक जर्जर मकान गिर गया। इस मकान के गिरने के कारण इसके अंदर सो रहे एक दंपती और उनके चार बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई।
एक बच्चा गंभीर रूप से घायल, इलाज जारी
हादसे के बाद स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से सभी का शव बाहर निकाला गया, जिसके बाद दंपति की पहचान फैजान और उनकी पत्नी इसराना के रूप में हुई। वहीं इस हादसे में फैजान और इसराना के 3 वर्ष के बेटे फैसल, 11 वर्ष की बेटी साइना, 9 साल की बेटी रानी और डेढ़ माह के बेटे जैनब की भी मौत हो गई। इसके अलावा एक अन्य बच्चा भी गंभीर रूप से घायल हुआ, जिसे तत्काल इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।
पेड़ से बाइक टकराने से तीन लोगों की मौत
वहीं दूसरी ओर सहारनपुर के बेहट में गांव चूहड़पुर के पास बारिश के बाद सड़क पर गिरे पेड़ से बाइक के टकराने पर तीन युवकों की मौत हो गई। मृत लोगों में दो के सगे भाई और एक के इनका दोस्त होने की बात कही जा रही है। बताया जा रहा है कि मृत युवकों में से एक शख्स की इसी 22 जुलाई को शादी हुई थी। पुलिस के मुताबिक अलीपुर नौगांवा के रहने वाले सगे भाई अवनीश और वतन चौहान बाइक पर अपने दोस्त विनय के साथ जा रहे थे। इसी दौरान तीनों की बाइक यहां सड़क पर गिरे एक पेड़ से टकरा गई, जिसके बाद तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।
22 जुलाई को ही हुई थी शादी
घटना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया, जिसके बाद पुलिस ने तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर तीनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पुलिस के मुताबिक हादसे में मृत वतन चौहान की इसी 22 जुलाई को शादी भी हुई थी।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »