सचिन तेंदुलकर और सोनू निगम ने छेड़ी ‘क्रिकेट वाली बीट’

sachin-sonu-Cricket wali beet
सचिन तेंदुलकर और सोनू निगम ने छेड़ी ‘क्रिकेट वाली बीट’

क्रिकेट के बादशाह सचिन तेंदुलकर और पार्श्‍व गायन के धुरंधर सोनू निगम ने साथ साथ ‘क्रिकेट वाली बीट’ की तान छेड़ी है। क्रिकेट की दुनिया में राज करने वाले सचिन तेंदुलकर ने अब हाथों में माइक थाम लिया है। सचिन ने सोनू निगम के साथ सिंगिंग में पदार्पण किया है। और सोनू निगम का कहना है कि सचिन गाने में भी बहुत अच्छे हैं.

सचिन ने अपने गाने में वीवीएस लक्ष्मण, राहुल द्रविड़, कपिल देव, संजय मांजरेकर, सौरव गांगुली और सबसे अंत में महेंद्र सिंह धोनी का नाम लिया.

मास्‍टर ब्‍लास्‍टर और उनके जिगरी दोस्‍त विनोद कांबली के बीच भले ही रिश्‍ते अच्‍छे नहीं रह गए हों लेकिन उन्‍होंने अपने गाने में उनका नाम भी लिया है.

सचिन और सोनू के इस गीत की झलक सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में दिखाई गई. इस गीत के बोल हैं ‘क्रिकेट वाली बीट पे’.

https://youtu.be/tVn6c8u6P1I

सचिन के इस गीत की खासियत है कि इसमें उन तमाम भारतीय क्रिकेटरों के नाम भी शामिल किए गए हैं, जिन्होंने सचिन के साथ 1992, 1996, 1999, 2003, 2007 और 2011 वर्ल्ड कप खेला है.

सोनी इंटरटेनमेंट पर आने वाले सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 9 के दौरान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की एंट्री बेहद रोमांचक देखने को मिली। रविवार को आए सिंगिंग रियल्टी शो का ग्रांड फिनाले न सिर्फ म्यूजिक प्रेमियों ने देखा बल्कि उन्होंने ने भी देखा जो क्रिकेट देखने काफी पसंंद करते हैं। इस शो का सभी को इसलिए खास तौर से इंतजार था क्योंकि बीते कई दिनों से क्रिकेट प्रेमियों को पता था कि उनके फेवरेट बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर आने वाले हैं। लिहाजा शो में सचिन तेदुंलकर आए वो भी बेहद रोमांचक तरीके से।

सचिन ने सिंगिंग शो के मंच पर भी अपनी शख्सि़यत को बेहद धमाकेदार तरीके से पेश किया। दरअसल, सचिन इस मंच पर सिंगिंग करके नहीं बल्कि बल्ला और गेंद लेकर नजर आए। सचिन अपने फेवरेट गेम के बॉल और बैट को सिर्फ हाथ में थामे हुए नहीं बल्कि बकायदा बॉल को ऊपर की ओर उछालते हुए खेलते नजर आए। सचिन की एंट्री होते ही शो में मौजूद दर्शक उनके नाम के नारे लगाने लगे। सभी ने उनका जोरदार तरीके से स्वागत किया।

सचिन तेंदुलकर भले ही क्रिकेट की दुनिया के भगवान कहे जाते हों लेकिन इसके अलावा भी उनके अंदर कई हुनर हैं। वे सिंगिंग में भी सोनू निगम के साथ डेब्यू कर चुके हैं।  आपको बता दें कि हाल ही में एक कंपनी के लिए सचिन ने सोनू के साथ मिलकर एक सॉन्ग गाकर सिंगिंग में भी डेब्यू कर लिया है। इससे पहले सोनू और सचिन को एक साथ एप 100 के लॉन्च इंवेट में भी देखा गया था, जहां सचिन ने संगीत को लेकर अपनी रुचि लोगों के सामने अपनी इच्छा जाहिर की थी। लिहाजा इसके बाद दोनों ने मिलकर गाना भी गाया लिया। इन दिनों सचिन और सोनू का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है।

सुनिए सचिन की आवाज में यह सॉन्ग, जिसके बोल हैं ‘क्रिकेट वाली बीट पे’। इस वीडियो में आप सचिन की आवाज को भी आसानी से सुन सकते हैं। सोनू निगम के साथ गाना गाने का अनुभव कैसा रहा, इस बारे में तो सचिन ने अब तक कोई जवाब नहीं दिया है, लेकिन उनका ये गाना सुनकर लगता है कि उन्होंने इसे काफी एन्जॉय किया है।

 

-Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *