उज्जैन के एसपी Sachin Atulkar ने दूसरी बार ठुकराया बिग बॉस का ऑफर

मुंबई। मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में पुलिस अधीक्षक (एसपी) के पद पर तैनात Sachin Atulkar अपनी फिटनेस और आकर्षक व्यक्तित्व के कारण चर्चा में छाए रहते हैं। एक बार फिर वह सुर्खियों में हैं। दरअसल Sachin Atulkar  ने दूसरी बार रिएलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है।

Sachin Atulkar refused Big Boss offers for second time
Sachin Atulkar refused Big Boss offers for second time

उन्हें बिग बॉस के 13वें सीजन के लिए आमंत्रण मिला था लेकिन उन्होंने शासकीय सेवा और व्यवस्तता का हवाला देते हुए इस ऑफर को ठुकरा दिया है। सलमान खान के फैन सचिन अतुलकर के सोशल मीडिया पर लाखों फैन हैं। इसी कारण उन्हें बिग बॉस में शामिल होने के दो बार ऑफर दिए गए। उनकी कार्यशैली और कार्य करने का तरीका पुलिस विभाग के लिए एक मिसाल है।

फिटनेस के मामले में पुलिस विभाग में उन्हें एक आदर्श के तौर पर देखा जाता है। अपनी फिटनेस को लेकर सजग अतुलकर दो से तीन घंटे जिम में बिताते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके दो लाख फॉलोवर्स हैं। इसके अलावा गूगल, और यूट्यूब पर भी उन्हें सर्च किया जाता है।

सचिन अतुलकर का जन्म मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आठ अगस्त 1985 को हुआ था। 2007 में केवल 22 साल की उम्र में वह आईपीएस अधिकारी बन गए थे। उन्हें बतौर एसपी उज्जैन तीसरा जिला मिला है। इससे पहले वह बालाघाट और सागर जिले में तैनात रह चुके हैं। उनके पिता सेवानिवृत्त वन अधिकारी हैं जबकि उनका भाई भारतीय नौसेना में है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »