तेजस्‍वी से शादी के बाद रसेल के ट्विटर हैंडल पर फॉलोअर्स की बाढ़

तेजस्वी और रसेल ने एक दिन के कार्यक्रम में बहन मीसा भारती के फार्म हाउस पर ब्याह कर लिया। रसेल का ट्विटर हैंडल @racheliris3 लगभग एक साल से इनएक्टिव है। उन्होंने अपना आखिरी ट्वीट बिहार चुनाव के काउंटिंग के दिन 10 नवंबर को किया था। अब फॉलोअर्स की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।
तेजस्वी से लेकर संजय यादव तक करते हैं फॉलो
अपने ट्विटर पर रसेल पूरे लालू परिवार को फॉलो करती हैं। साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर वो 10 नवंबर 2020 तक हमलावर रहीं। तेजस्वी से शादी के बाद से उनके ट्विटर हैंडल पर लगातार फॉलोअर बढ़ रहे हैं।
रसेल को फॉलो करने वालों में तेजस्वी यादव, उनके सलाहकार संजय यादव, RJD के प्रवक्ता अरुण कुमार यादव समेत कई नेता और विधायक शमिल हैं। अब तक उनके फॉलोअर्स की संख्या 2199 है। हालांकि 10 नवंबर 2020 के बाद से उन्होंने कोई ट्वीट नहीं किया है। रसेल ने अब तक 15 हजार 600 ट्वीट्स किए हैं।
रसेल आयरिस अब कहलाएंगी राजेश्वरी यादव
न्यूज़ एजेंसी IANS ने आरजेडी सूत्रों के हवाले से कहा है कि लालू यादव की बहू रसेल आयरिस अब राजेश्वरी यादव के नाम से जानी जाएंगी। बताया जा रहा है कि शादी के ठीक पहले कानूनी प्रक्रिया को फॉलो करते हुए रसेल ने हिंदू धर्म अपनाया। उन्होंने अपना नया नाम राजेश्वरी यादव कबूल किया। हालांकि रसेल के हिंदू धर्म अपनाने के सवाल पर लालू फैमिली की ओर से अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।
बिहार के कार्यकर्ताओं को दावत का इंतजार
तेजस्वी की शादी में परिवार के लोगों को छोड़ दिया जाय तो बिहार से बहुत कम लोग ही शामिल हुए। परिवार से बाहर के राजनीतिक लोगों में सिर्फ अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव ही दिखीं। गुरुवार को जब तेजस्वी की शादी हो रही थी, तब पटना के आरजेडी ऑफिस में कार्यकर्ताओं ने फटाखे फोड़े और मिठाइंया बांटी। पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के मन में सवाल है कि तेजस्वी की शादी की दावत कब मिलेगी?
रसेल आयरिस कब आएंगी पटना?
लालू यादव की बहू रसेल आयरिस के मकर संक्रांति बाद पटना आने का अनुमान है। मतलब 14 जनवरी के बाद ही वो पटना आएंगी। रिसेप्शन को लेकर लालू परिवार किसी हड़बड़ी में दिख रहा। माना जा रहा है कि पटना में लालू परिवार एक रिसेप्शन का आयोजन करेगा, जिसमें उनके दोस्त रिश्तेदार और राजनीतिक हस्तियां भी शिरकत करेंगी।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *