रिएलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीज़न की विजेता बनी रुबीना दिलैक

मुंबई। रिएलिटी शो बिग बॉस का 14वां सीज़न रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने नाम कर लिया है. इस जीत के साथ ही उन्होंने 36 लाख रुपये का नकद पुरस्कार जीता है. रुबीना इससे पहले टीवी शो ‘छोटी बहू’ का एक चर्चित चेहरा रही हैं.
वहीं राहुल वैद्य बिग बॉस के इस सीज़न में फर्स्ट रनर-अप बने हैं. वो इससे पहले रिएलिटी शो इंडियन आयडल के पहले सीज़न में भी रनर-अप रहे थे.
शो के होस्ट सलमान ख़ान ने विजेता के नाम की घोषणा करने से पहले फाइनल तक पहुंचे सभी प्रतिभागियों को विकल्प दिया कि वो 14 लाख रूपये लेकर शो छोड़कर जा सकते हैं.
सभी प्रतिभागियों को सोचकर फ़ैसला करने के लिए 30 सेकेंड का वक्त दिया गया और राखी सावंत ने सबसे पहले तय किया कि उन्हें 14 लाख रुपये लेकर शो छोड़कर चले जाना है.
सलमान ख़ान ने अगले आठ महीने के भीतर अगले सीज़न के साथ लौटने का वादा किया है.
कौन-कौन थे बिग बॉस के घर में ?
रुबीना दिलैक: इस बार शो में एक शादीशुदा जोड़ी को एंट्री मिली थी जिसका नाम था- अभिनव और रुबीना. दोनों कलाकारों ने टीवी शो ‘छोटी बहू’ से नाम कमाया.
अभिनव शुक्ला: सीरियल ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ और ‘छोटी बहू’ का हिस्सा रहे हैं. बिग बॉस के हर सीज़न में टीवी कलाकारों की एक अलग पकड़ नज़र आई है.
निशांत सिंह मलकानी: इन्हें कई हिन्दी टीवी शोज़ में देखा गया है. निशांत को काफ़ी आत्मविश्वास से भरा इंसान माना जाता है.
जैस्मिन भसीन: टीवी की दुनिया का एक और नाम है, तमिल फ़िल्मों से करियर की शुरुआत की. जैस्मिन ‘टशन-ए-इश्क’ और ‘दिल से दिल तक’ जैसे शोज़ में नज़र आईं.
सारा गुरपाल: पंजाबी अभिनेत्री और गायिका हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत फ़ैशन डिज़ाइनर के तौर पर की थी.
पवित्रा पुनिया: एमटीवी चैनल के रिएलिटी शो से करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री पवित्रा पुनिया को भी बिग बॉस के घर में जगह मिली थी.
जान कुमार सानू: पिछले ग्रैंड प्रीमियर से पहले ही जान कुमार सलमान ख़ान के साथ प्रोमोज़ और वीडियोज़ में आ चुके थे. सिद्धार्थ, हिना और गौहर की ‘तूफ़ानी सीनियर्स’ तिगड़ी ने उन्हें रिजेक्ट भी कर दिया था.
शहज़ाद देओल: एमटीवी चैनल के एक रिएलिटी शो में रनर-अप रह चुके हैं. छवि रही एक ‘गुड बॉय’ की और मॉडलिंग से की थी करियर की शुरुआत.
निक्की तंबोली: दक्षिण भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री का परिचित चेहरा. कंचना-3 जैसी फ़िल्मों में नज़र आईं.
एजाज़ ख़ान: अभिनेता एजाज़ ख़ान टीवी जगत में काफ़ी काम कर चुके हैं. वे कुछ फ़िल्मों का भी हिस्सा रहे हैं.
-BBC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *