ebay पर गुडी बैग की सेल लगी, शाही शादी में मिले गिफ्ट को बेच रहे हैं लोग

नई दिल्ली। ebay पर शाही शादी में मिले गिफ्ट वाले गुडी बैग की सेल लगी हुई है, शाही शादी में इस गुडी बैग में मिले गिफ्ट्स को लोग बेच रहे हैं । प्रिंस हैरी और अमेरिकी एक्ट्रेस मेगन मर्केल शनिवार को लंदन के विंडसर कैसल के सैंट जार्ज चैपल में आयोजित एक समारोह में शादी के बंधन में बंध गए।

गौरतलब है कि प्रिंस हैरी और अमेरिकी एक्ट्रेस मेगन मर्केल शनिवार को लंदन के विंडसर कैसल के सैंट जार्ज चैपल में आयोजित एक समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। शादी के दौरान महमानों को गिफ्ट के तौर पर एक गुडी बैग दिया गया था. कैनवास बैग के अंदर कई चीजें थी। इस बैग की ईबे पर बोली लगाई जा रही है। इस गुडी बैग के लिए 50 हजार पाउंड (45 लाख रुपयों से ज्यादा) तक की बोली लग चुकी है। 2 दिन हो चुके हैं और बोली अभी भी चालू है।

royal wedding goody bag on ebay for sale
royal wedding goody bag on ebay for sale

गुडी बैग के अंदर सर्विस बुकलेट, चॉकलेट कॉइन, स्प्रिंग वॉटर, रॉयल वेडिंग फ्रिज मेगनेट जैसी चीजें अंदर थी। ये गुडी बैग 2,640 मेंबर्स को दिया गया था। इस बैग की बोली हजार डॉलर से शुरू हुई थी। लोग इसे सहेजकर रखने के लिए खरीदना चाह रहे हैं. वेडिंग में रॉयल फैमिली के अलावा 1200 सेलिब्रिटी, 200 चेलिटी के लोग, 610 लोकल वेंडर और 100 स्कूल स्टूडेंट्स और 530 लोगों का रॉयल स्टाफ शामिल था। यह समारोह रानी एलिजाबेथ द्वितीय, उनके पति प्रिंस फिलिप, प्रिंस विलियम, उनकी पत्नी कैथरीन, प्रिंस हैरी के अंकल और कैथरीन की बहन पिप्पा मिडलटन की मौजूदगी में हुआ।

सैंट जार्ज चैपल में आमंत्रित 600 हस्तियों के बीच भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, ओपरा विनफ्रे, जार्ज एंड अमाल क्लूनी, डेविड एंड विक्टोरिया बेकहम, एल्टन जॉन, टॉम हार्डी, जेम्स कॉर्डन, जेम्स ब्लंट और केरी मुल्लीगन के साथ दिग्गज सितारे मौजूद थे। टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स और रग्बी स्टार जोनी विलकिनसन भी यहां मौजूद रहे।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »