पुलिस को मिली वीडियो क्‍लिप में रोहित शेखर, इसे मेरा मृत्युपूर्व बयान समझें

नई दिल्‍ली। रोहित शेखर मर्डर केस में पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर ली है और पत्नी अपूर्वा शुक्ला को आरोपी बनाया है। इस बीच केस से जुड़ा एक और पक्ष सामने आया है। पिछले साल सितंबर में मैक्स अस्पताल में हुई बायपास सर्जरी के बाद रोहित ने अपने मोबाइल में एक वीडियो क्लिप बनाया था। इस वीडियो क्लिप में उन्होंने पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए थे और अपनी जान को खतरा भी बताया था। पुलिस को यह वीडियो क्लिप जांच के दौरान रोहित के पेनड्राइव में मिली है।
बायपास सर्जरी के बाद रोहित ने बनाया था वीडियो
विडियो में रोहित शेखर कह रहे हैं, ‘इसे मेरा मृत्यु से पहले का बयान समझा जाना चाहिए। उसने मुझे धमकी दी है कि वह मुझसे सब कुछ छीन लेगी और। मेरी पत्नी अपूर्वा शुक्ला मेरी संपत्ति हासिल करने के लिए लगातार मुझे ब्लैकमेल कर रही है और मानसिक रूप से प्रताड़ित करती है। अगर भविष्य में मुझे कुछ होता है तो इसे मेरा मृत्यु से पहले का बयान समझा जाना चाहिए।’
पेनड्राइव से पुलिस को मिला वीडियो
17 सितंबर को बायपास सर्जरी के बाद रोहित को रूम में शिफ्ट किया गया था। इसी दिन अपूर्वा और रोहित के बीच काफी लड़ाई हुई थी जिसके बाद उन्होंने यह वीडियो बनाया। इस वीडियो शूट के ठीक 7 महीने बाद रोहित की हत्या हो गई और आरोप उनकी पत्नी अपूर्वा पर ही है। यह वीडियो रोहित के पेनड्राइव से क्राइम ब्रांच को मिला है जिसे पुलिस ने अहम साक्ष्य के तौर पर चार्जशीट में प्रयोग किया।
बीमार रोहित को अपूर्वा ने सुनाई थी खरी-खोटी
सूत्रों का कहना है कि पुलिस रिपोर्ट में जिक्र किया गया है कि 17 सितंबर को अपूर्वा शुक्ला ने रोहित को अस्पताल में काफी अपमानित किया था। बीमारी की हालत में ही रोहित को अपूर्वा ने अपशब्द कहे और ‘तुमको देख लूंगी’ की धमकी भी दी थी। पुलिस ने घटना के अगले ही दिन का एक और वीडियो भी जब्त किया है जिसमें अपूर्वा अपने व्यवहार के लिए रोहित से माफी मांगती नजर आ रही हैं। अपूर्वा ने अस्पताल में अपने दुर्व्यवहार के लिए पति से माफी मांगी थी।
शक के कारण बिगड़ा अपूर्वा और रोहित का रिश्ता
चार्जशीट में पुलिस का कहना है कि दोनों के वैवाहिक संबंध अच्छे नहीं थे। पुलिस का दावा है कि रोहित से शादी के पीछे शुक्ला के कुछ राजनीतिक महत्वाकांक्षा थी और उन्हें काफी संपत्ति मिलने की भी उम्मीद थी। हालांकि, शादी के बाद ही दोनों के संबंध बिगड़ने लगे और अपूर्वा को शक था कि रोहित की संपत्ति उनकी महिला रिश्तेदार के पुत्र को मिल सकती है। अपूर्वा को शक था कि रोहित और महिला रिश्तेदार के भी आपस में संबंध हैं। इसी शक के कारण दोनों के बीच रिश्ते लगातार बिगड़ते गए।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »