माल खपाने के लिए लुटेरा बन बैठा जूलर, स्नैचर्स सहित गिरफ्तार

नई दिल्‍ली। दिल्ली के कई इलाकों में लूटपाट से दहशत मचा चुके शातिर चोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। लेकिन इस बार का उसका कारनामा सबको हैरत में डालने वाला था।
दरअसल यह शख्स सुनार की दुकान खोलकर बैठ गया था जिससे लूटी गई चीजों को ठिकाने लगाया जा सके।
इतना ही नहीं, दो स्नैचर्स भी उसके लिए काम करते थे, जो उसे सोना सप्लाई करते थे।
पुलिस के हत्थे जितेंद्र कुमार नाम का एक शख्स लगा है, जो पहले लूटपाट किया करता था और अब सुनार बन गया था। दुकान में उसने दो कारीगरों को रख लिया था जो चुराए गए गहनों को पिघलाकर नई जूलरी तैयार कर लेते थे। बिक्री को बढ़ाने के लिए जितेंद्र का खुराफाती दिमाग यहीं नहीं रुका। सोने की सप्लाइ जारी रखने के लिए उसने 2 स्नैचर्स को भी अपने नीचे रखा हुआ था। अब पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।
सोने की चेन छीनने वाले दो स्नैचर समेत इन तीन आरोपियों को मॉडल टाउन पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से कैश, तीन सोने की चेन और वारदात में इस्तेमाल बाइक बरामद की है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी से करीब दो दर्जन स्नैचिंग के वारदात सुलझने का दावा किया है।
पुलिस अफसरों के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों की पहचान नंदनगरी निवासी भरत (26) और सब्जी मंडी निवासी कुणाल (25) के रूप में हुई है। वहीं जूलर जगतपुरी निवासी जितेंद्र कुमार (31) है। मॉडल टाउन थाने के स्टाफ ने गश्त के दौरान संदिग्ध बाइक सवारों को देखा। एएसआई अश्वनी ने सिपाही गौरव के साथ बदमाशों का पीछा किया और हुलिए के आधार पर बिना नंबर प्लेट के बाइक पर सवार दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पूछताछ की, जिसमें पता चला कि लुटेरे मौज मस्ती करने के लिए लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *