Road Safety Week: बच्‍चों ने निबंध प्रतियोगिता में जीते इनाम

मथुरा। Road Safety Week  के अंतर्गत आज छठवें दिन चंदनवन पब्लिक स्कूल मथुरा में बच्चों में यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।
सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा सप्ताह कार्यक्रम में प्रथम एआरटीओ परिवर्तन राजेश कुमार सिंह व द्वितीय एआरटीओ प्रवर्तन मनोज मिश्रा ने बच्चों को पुरस्‍कृत किया जिसमें
हिमांशु सिंह कक्षा नौ को प्रथम पुरस्‍कार, वैष्णवी शुक्ला कक्षा 9 को द्वितीय पुरस्‍कार, शिवानी सिंह कक्षा 8 को तृतीय पुरस्‍कार और पांच सांत्वना पुरस्कार देते हुए सभी बच्चों से यातायात नियमों का पालन करने के लिए कार्यक्रम मेें शपथ दिलाई गई।

Road Safety Week के इस अवसर पर संबोधित करते हुए एआरटीओ प्रवर्तन मनोज मिश्रा ने सभी बच्चों से अपने समाज के प्रति जागरूक करते हुए सभी से अनुरोध किया कि वह लोग अपने परिवार की जिम्मेदारी लेते हुए अपने परिवार को यातायात नियमों का पालन करने का अनुरोध करें।

एआरटीओ परिवर्तन राजेश कुमार सिंह ने कहा कि हम सभी की जिम्मेदारी है कि हम अपने समाज को सुरक्षित रखें सड़क पर चलते समय सभी लोगों को यातायात नियमों का पालन करना चाहिए जिससे सभी लोग सुरक्षित रह सके।

ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जनजागरूकता समिति के प्रदेश अध्यक्ष विनोद दीक्षित ने कहा अगर हमें अपने समाज को सुरक्षित रखना है तो सड़क पर चलते समय हर व्यक्ति को यातायात नियमों के प्रति जागरूक होना पड़ेगा। कार्यक्रम का संचालन करते हुए प्रदेश महासचिव मनीष दयाल ने कहा के हम जब भी सड़क पर चलें तो टू व्हीलर चलाते समय हेलमेट का इस्तेमाल अवश्‍य करें और फोर व्हीलर चलाते समय सीट बेल्ट का इस्तेमाल करें।

प्रधानाचार्य सुनीता सिंह यह सभी का आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद ज्ञापन दिया कार्यक्रम में, धनवंती चतुर्वेदी, दिलीप कुमार, नीरज यादव आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »