भाजपा के खिलाफ युवा रालोद ने किया Meerut कमिश्नरी का घेराव

Meerut की क्रांतिभूमि से भाजपा के सफाये की शुरुआत हो चुकी है जो अब रुकने वाली नहींं है
मेरठ । भाजपा के खिलाफ युवा राष्ट्रीय लोकदल ने युवाओं के मुद्दे पर Meerut कमिश्नरी का घेराव कर प्रदर्शन किया है। प्रदेश और देश मे बढ़ती बेरोजगारी और भ्रष्टाचार को लेकर सरकार को घेरा।  भाजपा के खिलाफ युवाओं ने जमकर नारेबाजी की ।
Meerut कमिश्नरी पर धरने में बोलते हुए युवा रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ वसीम राजा ने कहा कि पीएम मोदी और भाजपा ने युवाओं ने प्रत्येक वर्ष दो करोड़ रोजगार देने जा वायदा किया था, छात्रों से अच्छे दिन लाने का वायदा किया था लेकिन 4 वर्ष बाद भी वायदे पूरे नही किये हैं।  उन्होंने कहा कि भाजपा ने नौजवानो और छात्रों से छल किया है, 2019 में युवा इस सरकार को उखाड़ फेंकेंगे । भाजपा पर हमला बोलते हुए वसीम राजा ने कहा कि सीएम योगी का बयान युवाओं को मुंह पर तमाचा है, इसका जवाब युवा दमदारी से देगा । उन्होंने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है, भर्तियां सरकार नही करवा पा रही, पेपर लीक हो रहें हैं लेकिन भाजपा मौन है । उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था बेहाल है, गुंडाराज कायम है, सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है ।
वसीम राजा ने कहा कि युवा रालोद अब सरकार से 4 साल का हिसाब लेगा, प्रत्येक मडल पर कमिश्नरी घेराव कर भाजपा को बेनकाब करेगा ।  उन्होंने कहा कि मेरठ की क्रांतिभूमि से भाजपा के सफाये की शुरुआत हो चुकी है जो अब रुकने वाली नही है । पश्चिम से भाजपा ने नफरत की राजनीति का जो खेल शुरू किया था वो रालोद ने पश्चिम में ही खत्म कर दिया है । उन्होंने कहा कि युवाओं का हित रालोद में ही सुरक्षित है।
युवा रालोद के जिलाध्यक्ष सोनू गुर्जर ने कहा कि भाजपा राज में युवा त्राहि त्राहि कर रहा है, रोजगार की तलाश ने भटक रहा है । उन्होंने कहा कि भाजपा धर्म और जाति का जहर फैलाकर युवाओं को बांटने में लगी है, युवाओं को बर्बाद कर रही है न सोनू गुर्जर ने कहा कि अब भाजपा का छलावा नही चलने वाला, युवा अपने अधिकार लेकर रहेगा ।
कमिश्नरी पर धरने को युवा रालोद के पश्चिमी यूपी अध्यक्ष रोहित प्रताप सिंह, मंडल अध्यक्ष मेरठ गौरव प्रताप सिंह, छात्र रालोद अध्यक्ष राजीव बालियान, छात्र नेता जियाउर्रहमन, संजीव चौधरी, अंजू मुस्कान, फरमान अली, अनिल चौधरी,  चौधरी, अर्जुन सिंह, राष्ट्रीय महासचिव रामरसपाल पोनिया, ओमपाल सूर्यवंशी आदि ने भी संबोधित किया ।
इस अवसर पर यूपी अध्यक्ष रोहित प्रताप सिंह, मंडल अध्यक्ष मेरठ गौरव प्रताप सिंह, छात्र रालोद अध्यक्ष राजीव बालियान, छात्र नेता जियाउर्रहमन, संजीव चौधरी, अंजू मुस्कान, अर्जुन ड़ा ढिंडाला, फरमान अली, अनिल चौधरी,  चौधरी, अर्जुन सिंह, राष्ट्रीय महासचिव रामरसपाल पोनिया, ओमपाल सूर्यवंशी, संजय चौधरी, संदीप चौधरी, कपिल चौधरी, सोनू तेवतिया,  बिजेंद्र भाटी, संजय जाटव, गौरव जिटौली, विकास भैंसा, कुलदीप हुड्डा, देवेंद्र गुर्जर, डब्बू किनौली सहित सैंकड़ो लोग मौजूद रहे ।
रालोद में पहली बार युवाओं का जमावडा 
मेरठ । 2019 से पहले रालोद ने युवा संगठनों को सक्रिय करना शुरू कर दिया है । युवा रालोद और छात्र रालोद के संगठन की खुद जयन्त चौधरी निगरानी कर रहे हैं । युवा रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष वसीम राजा को जयन्त चौधरी ने पश्चिम यूपी सहित प्रदेश में सशक्त बनाने और खुद के दम पर कार्यक्रम करने की जिम्मेदारी सौंपी है । कमिश्नरी पर घेराव पहला कार्यक्रम था जो सफल रहा । अब रालोद पश्चिमी यूपी के प्रत्येक मंडल पर भाजपा के खिलाफ युवाओं के मुद्दे पर धरना – प्रदर्शन करेगा । मेरठ सहित मंडल के सभी जिलों के युवाओं ने प्रदर्शन में हिस्सा लेकर भाजपा के खिलाफ हुंकार भरी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »