किसानों पर पुलिसिया उत्पीड़न के विरोध में डीएम से मिले RLD नेता

अलीगढ़ । जिले के देहात क्षेत्रों में आवारा पशुओं से परेशान किसानों के समर्थन में RLD (राष्ट्रीय लोकदल) खुलकर मैदान में आ गया है।  RLD नेताओं ने शुक्रवार को जिलाधिकारी से मिलकर आवारा पशुओं से हो रही फसल बर्बादी रोकने के लिए ठोस कदम उठाने और पुलिस द्वारा निर्दोष किसानों पर दर्ज मुकद्दमे खत्म करने की मांग की । इगलास क्षेत्र से गिरफ्तार किए गए किसानों की रिहाई की भी मांग की।
जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह ने रालोद नेताओं से व्यवस्था बनाने में सहयोग देने का आव्हान किया और कहा कि किसी भी निर्दोष किसान की गिरफ्तारी नही होगी । डीएम ने कहा कि आवारा पशुओं से समस्या है लेकिन प्रशासन व्यवस्था बनाने के लिए प्रतिबद्ध है ।
रालोद जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी और डॉ हरचरण सिंह ने कहा है कि प्रशासन आवारा पशुओं की व्यवस्था कर और निर्दोष किसानों का उत्पीड़न बन्द करे अन्यथा आंदोलन किया जाएगा । उन्होंने कहा कि पुलिस किसानों के यहां दबिश दे रही है जो कि गलत है ।
मंडल महासचिव अनीस चौहान एड. और रालोद नेता जियाउर्रहमान एड. ने कहा है कि योगी सरकार में किसान बेहाल है, आवारा पशुओं ने फसल बर्बाद कर दी है लेकिन प्रशासन किसानों को मुआवजा देने की बजाय मुकद्दमे दर्ज कर रहा है यह शर्मनाक है । उन्होंने कहा कि किसानो का उत्पीड़न बन्द हो तथा दर्ज मुकद्दमे वापिस हों अन्यथा रालोद आंदोलन करेगा ।
इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष डॉ इरफान, जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी, डॉ हरचरण सिंह, जियाउर्रहमान, अनीस चौहान एडवोकेट, युवा मंडल अध्यक्ष संजीव चौधरी,  फूल सिंह धनगर, राजेश चौधरी, रिजवान चौहान, संजीव सूर्यवंशी, मौ जाहिद आदि मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »