RLD ने चुनाव आयोग से की हेमा मालिनी की शिकायत

मथुरा। RLD ने चुनाव आयोग से मथुरा में भाजपा की प्रत्‍याशी हेमा मालिनी की शिकायत की है। RLD ने चुनाव आयोग से शिकायत की है कि हेमा मालिनी विभिन्‍न टीवी चैनलों पर विज्ञापन कर आचार संहिता का उल्‍लंघन कर रही हैं।
गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने मथुरा से एक बार फिर सिने अभिनेत्री हेमा मालिनी पर भरोसा जताया है। हेमा इस बार भी चुनाव मैदान में दमखम के साथ उतरने जा रही हैं। उनके प्रतिद्वंद्वी राष्‍ट्रीय लोकदल RLD ने उनकी राह में कांटे बिछाने शुरू कर दिए हैं।
उत्तर प्रदेश के मुख्‍य निर्वाचन अधिकारी वेंकटेश्वर लू को दी गई शिकायत में RLD ने कहा है कि हेमा मालिनी ने जिन विज्ञापन फिल्‍मों में काम किया है, उन्‍हें चुनावों के दौरान टीवी पर न दिखाया जाए। इससे चुनावी आचार संहिता का उल्‍लंघन होता है। RLD ने यह कदम मथुरा के आरएलडी प्रत्‍याशी कुंवर नरेन्‍द्र सिंह की शिकायत के बाद उठाया है।
सीएम योगी करेंगे हेमा को दोबारा जिताने की अपील
बता दें कि मथुरा में नामांकन भरने की अंतिम तिथि 26 मार्च है। सोमवार को यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ हेमा मालिनी को दोबारा जिताने के लिए मथुरा में सभा करने आ रहे हैं। वह हेमा मालिनी के नामांकन के समय भी मौजूद रहेंगे।
-Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »